UP Election: ममता बनर्जी से सपा कर रही है ये खास डिमांड, बताई अपनी प्लानिंग

कोविड-19 पाबंदियों के कारण प्रचार अधिकांश डिजिटल तरीके से किया जा रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 18, 2022, 07:09 AM IST
  • यूपी में अगले महीने से शुरू है वोटिंग
  • सभी पार्टिया कर रही हैं प्रचार
UP Election: ममता बनर्जी से सपा कर रही है ये खास डिमांड, बताई अपनी प्लानिंग

कोलकाताः समाजवादी पार्टी (सपा) के उपाध्यक्ष किरणमय नंदा ने सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी चाहती है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सपा लिए प्रचार करें. 

ममता से मिलने का कार्यक्रम
नंदा सोमवार को उत्तर प्रदेश से लौटे और उनका 18 जनवरी की शाम को बनर्जी से उनके आवास पर मिलने का कार्यक्रम है. इस दौरान इस विषय पर चर्चा होगी.

क्या बोली सपा
नंदा ने कहा, ‘‘ममता बनर्जी ने बंगाल विधानसभा चुनाव में जिस तरह से भाजपा के खिलाफ लड़ाई लड़ी, वह अभूतपूर्व थी. पूरे देश ने उस लड़ाई को देखा. समाजवादी पार्टी और हमारी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव चाहते हैं कि वह उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में हमारे लिए प्रचार करें.

ये भी पढ़ेंः Punjab Election: 'आप' प्रत्याशी ने छोड़ी पार्टी, दिल्ली वाले नेताओं पर लगाए गंभीर आरोप

बनर्जी ने अखिलेश यादव से पहले कहा था कि अगर जरूरत पड़ी तो वह पार्टी के लिए प्रचार करेंगी.’’ नंदा ने कहा कि कोविड-19 पाबंदियों के कारण प्रचार अधिकांश डिजिटल तरीके से किया जा रहा है. 

उन्होंने बनर्जी की तारीफ करते हुए कहा, ‘‘ममता बनर्जी एक मजबूत नेता हैं और जिस तरह से उन्होंने भाजपा के खिलाफ लड़ाई लड़ी, वह पूरे विपक्ष के लिए एक सबक है. मैं यहां उनके साथ प्रचार के कार्यक्रम पर चर्चा करने के लिए हूं. मैं उनसे मंगलवार को मिलूंगा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़