Punjab Election: 'आप' प्रत्याशी ने छोड़ी पार्टी, दिल्ली वाले नेताओं पर लगाए गंभीर आरोप

Punjab Election: पंजाब में फिरोजपुर (ग्रामीण) विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी (AAP) के उम्मीदवार आशु बांगर ने बड़ा आरोप लगाते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 17, 2022, 07:26 PM IST

    आशु बांगर ने छोड़ी आम आदमी पार्टी

    बोले- निजी कंपनी की तरह हो रहा काम

Punjab Election: 'आप' प्रत्याशी ने छोड़ी पार्टी, दिल्ली वाले नेताओं पर लगाए गंभीर आरोप

चंडीगढ़ः Punjab Election: पंजाब में फिरोजपुर (ग्रामीण) विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी (AAP) के उम्मीदवार आशु बांगर ने बड़ा आरोप लगाते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने कहा कि इसे दिल्ली के नेता एक निजी कंपनी की तरह चला रहे हैं.

'आप नेतृत्व की तरफ से बनाया जा रहा दबाव'
बांगर ने सोमवार को फिरोजपुर में मीडिया से कहा कि आप नेतृत्व की तरफ से उन्हें अपमानित किया जा रहा है और उन पर दबाव बनाया जा रहा है. इसके अलावा उम्मीदवारों को धमकाया जा रहा है कि उनका टिकट काट दिया जाएगा इसलिए कोई नहीं बोलता.

'दिल्ली से किए जा रहे सभी फैसले'
अभी तक अपनी रणनीति का खुलासा नहीं करने वाले बांगर ने कहा कि आप राज्य प्रभारी राघव चड्ढा के अधीन पार्टी एक निजी कंपनी की तरह काम कर रही है. वह एक तानाशाह की तरह व्यवहार कर पार्टी कार्यकर्ताओं को मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं. स्थानीय नागरिकों को विश्वास में लिए बिना दिल्ली से ही सारे फैसले लिए जा रहे हैं.

उन्होंने आप के इस आरोप पर भी आपत्ति जताई कि बलबीर सिंह राजेवाल के नेतृत्व वाला संयुक्त समाज मोर्चा भाजपा के साथ है. उन्होंने कहा कि राघव चड्ढा की किसानों के खिलाफ टिप्पणी को लेकर लोग उनसे नाराज हैं.

अलका लांबा ने आप को घेरा
इस बीच पंजाब कांग्रेस मीडिया प्रभारी अलका लांबा ने आप के खिलाफ बांगर के आरोपों पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि इतिहास ने एक बार फिर खुद को दोहराया है. 

उन्होंने कहा कि 2017 में आप के खिलाफ इसी तरह के आरोप लगाए गए थे तथा पंजाब के लोगों ने उन्हें कभी माफ नहीं किया. यह दर्शाता है कि केवल चेहरे बदले हैं लेकिन उनका तौर तरीका पहले जैसा ही बना हुआ है.

गौरतलब है कि पंजाब में 117 सदस्यीय विधानसभा के लिए 20 फरवरी को एक ही चरण में मतदान होना है.

यह भी पढ़िएः UP Election 2022: मुस्लिम धर्मगुरु का ऐलान- चुनाव में इस पार्टी का करेंगे समर्थन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़