Alia-Ranbir की पुरानी Age Gap फोटो पर भड़के लोग, 9 साल की उम्र में आलिया बनने वाली थी 'बालिका वधू'

सोशल मीडिया पर आलिया और रणबीर कपूर की फोटो वायरल हो रही हैं. वायरल फोटो में  9 साल की आलिया भट्ट 20 साल के रणबीर कपूर के कंधे पर सिर टिकाए नजर आ रही है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 29, 2024, 03:41 PM IST
  • 20 साल के रणबीर के साथ 9 साल की आलिया
  • आलिया-रणबीर की पुरानी फोटो पर भड़के लोग
Alia-Ranbir की पुरानी Age Gap फोटो पर भड़के लोग, 9 साल की उम्र में आलिया बनने वाली थी 'बालिका वधू'

नई दिल्ली:  आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो के वायरल होने के बाद से ही कपल को ट्रोल किया जा रहा है. ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में 9 साल की आलिया भट्ट 20 साल के रणबीर कपूर के कंधे पर सिर टिकाए नजर आ रही है. 9 साल की आलिया फोटो में मुस्कुरा रही हैं वहीं रणबीर अपने ख्यालों में खोए हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि आखिर आलिया को 11 साल उम्र में बड़े रणबीर से प्यार कैसे हो गया? 

आलिया के घर में रखी तस्वीर हुई वायरल 
सोशल मीडिया पर रणबीर और आलिया के घर के शेल्फ पर रखी उनकी पुरानी फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो पर लोग कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोगों को फोटो बेहद पसंद आई है तो वहीं कुछ लोगों को कपल की फोटो रास नहीं आ रही है. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा तस्वीर में 20 साल के लड़के के साथ देख उसे रोमांटिक बताना बेहद डरावना है.

करीना और सैफ के रिश्ते संग जोड़ा

इतना ही लोगों को इस फोटो को करीना और सैफ के रिश्ते के साथ भी कंपेयर कर दिया है. जैसे सैफ ने अमृता संग शादी में आई छोटी करीना को देखा था उसके सिर पर हाथ से हल्का टैप किया था. 

क्या है पुरानी फोटो की सच्चाई? 
रणबीर और आलिया की ये फोटो एक फिल्म के लिए फोटोशूट की है. डायरेक्टर संजय लीला भंसाली 'बालिका वधू' नाम की फिल्म बनाना चाहते थे. उस समय रणबीर कपूर उनकी फिल्म ब्लैक में उन्हें असिस्ट कर रहे थे. तभी आलिया और रणबीर को लेकर वह यह फिल्म बनाना चाहते थे. बालिका वधू फिल्म के लिए दोनों का स्क्रीन टेस्ट लिया गया था. अगर यह फिल्म बनती तो रणबीर और आलिया की डेब्यू फिल्म होती. 

आलिया ने सुनया था किस्सा 
आलिया भट्ट ने सऊदी अरब रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दौरान बताया था कि रणबीर कपूर से उनकी पहली मुलाकात संजय लीला भंसाली के ऑफिस में हुई थी. तब वह 9 साल की थी. आलिया की मां ने उन्हें चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम करने की परमिशन दी थी, जब पता चला था कि संजय लीला भंसाली फिल्म बना रहे हैं तब वह भंसाली के ऑफिस गईं तो वहां देखा कि रणबीर डायरेक्टर को असिस्ट कर रहे हैं. 

इसे भी पढ़ें:   VIDEO: शो के बीच में टीवी होस्ट पर क्यों भड़कीं पाकिस्तानी सिंगर, कर दी जमकर पिटाई 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़