अब इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं आमिर खान की बेटी आइरा, बताया डरावना एहसास

आमिर खान की बेटी आइरा खान की डिप्रेशन जैसी समस्या का सामना कर चुकी हैं, इस बारे में तो शायद सभी जानते हैं. हालांकि, अब आइरा ने अपनी एक और बीमारी को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 1, 2022, 12:03 PM IST
  • आइरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
  • आइरा ने हाल ही में एक मिरर सेल्फी शेयर की हैं
अब इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं आमिर खान की बेटी आइरा, बताया डरावना एहसास

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) ग्लैमर वर्ल्ड से दूर रहना ही पसंद करती हैं. उन्होंने अपने पिता की तरह एक्टिंग को अपना करियर नहीं चुना. हालांकि, वह सोशल मीडिया लवर हैं और अक्सर अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी निजी जिंदगी की झलक शेयर करती रहती हैं. आइरा ने सोशल मीडिया पर कई बार कुछ बड़े खुलासे भी किए हैं. अब एक बार फिर उन्होंने सभी को हैरान कर दिया है.

आइरा को है ये समस्या

कुछ वक्त पहले ही आइरा ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया था कि वह डिप्रेशन जैसी समस्या का सामना कर चुकी हैं. अब फिर से आइरा ने अपनी एक बीमारी का खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि उन्हें एंग्जाइटी अटैक्स आने लगे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

आइरा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक मिरर सेल्फी पोस्ट की है. इसके साथ उन्होंने एक लंबा-चौड़ा नोट लिखा है, जिसमें आइरा अपनी एंग्जाइटी पर बात कर रही हैं.

आइरा ने बताए लक्षण

आइरा ने इस पोस्ट में लिखा, 'मुझे एंग्जाइटी अटैक्स आने लगे हैं. मुझे बहुत घबराहट होती है और मैं कभी भी रो पड़ती हूं. मुझे नहीं पता कि पैनिक अटैक क्या होता है. जहां तक मैं इसे समझती हूं तो इसकी वजह से शारीरिक लक्षण धड़कन बढ़ना, सांस फूलना, रोने जैसी चीजें होती हैं और धीरे-धीरे ये सब बढ़ता जाता है. ऐसा लगता है कि कछ भयानक होने वाला है. ये बहुत डरावना एहसास होता है.'

इस तरह मिलती है राहत

आइरा ने आगे लिखा, 'इस स्थिति में अक्सर लोगों को अत्याचार महसूस होने लगता है. अब मैं सच में सोना चाहती हूं, लेकिन एंग्जाइटी अटैक्स के कारण मैं सो नहीं पाती. मैं अब डर को पहचानने की कोशिश करने लगी हूं, लेकिन जब भी ये डर आता है तो रुकने का नाम ही नहीं लेता. ऐसे में मुझे Popeye (नुपुर शिखरे) से बात करने पर और ब्रीदिंग से बहुत राहत मिलती है, कम से कम कुछ वक्त के लिए तो.'

नुपुर शिखरे को डेट कर रही हैं आइरा

आइरा ने अपने इस पोस्ट में अपनी इस एंग्जाइटी को लेकर ही काफी कुछ लिखा है. अब उनका ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस उन्हें ध्यान रखने की सलाह दे रहे हैं. बता दें कि आइरा खान पिछले कुछ वक्त से फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे को डेट कर रही हैं. अक्सर वह नुपुर के साथ अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें- Shark Tank season 2: फिर साकार होगा आपका बिजनेसमैन बनने का सपना, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़