नहीं थम रही 'आश्रम' की पम्मी पहलवान की बोल्डनेस, बाथरूम फोटोज शेयर कर मचाया तहलका

सुपरहिट वेब सीरीज 'आश्रम' की पम्मी पहलवान के रूप में खास पहचान हासिल करने वाली एक्ट्रेस अदिति पोहनकर अपनी एक्टिंग के अलावा, बोल्ड लुक्स की वजह से भी लगातार चर्चा में हैं. अब फिर से अदिति के नए लुक ने हैरान कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 29, 2022, 07:31 PM IST
  • अदिति पोहनकर नए फोटोशूट में काफी बोल्ड दिख रही हैं
  • 'आश्रम' की पम्मी पहलवान ने बाथरूप में पोज दिए हैं
नहीं थम रही 'आश्रम' की पम्मी पहलवान की बोल्डनेस, बाथरूम फोटोज शेयर कर मचाया तहलका

नई दिल्ली: एमएक्स प्लेयर की सुपरहिट वेब सीरीज 'आश्रम' (Aashram) में पम्मी पहलवान के रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस अदिति पोहनकर (Aaditi Pohankar) ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग ने रातों-रात दर्शकों को अपना मुरीद बना लिया. पर्दे पर बेशक उन्हें सूट-सलवार पहने एक सीधी-सादी लड़की के किरदार में देखा गया था, लेकिन असल जिंदगी में अदिति अपनी बोल्डनेस से हर दिन लोगों के होश उड़ा रही हैं. इस बार एक्ट्रेस ने बाथरूम में फोटोशूट कराया है.

'Aashram' की पम्मी ने किया मदहोश

अदिति शायद आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने काफी कम वक्त में दर्शकों के बीच अपनी एक खास जगह बना ली है. आज अदिति को ओटीटी की फीमेल सुपरस्टार कहना गलत नहीं होगा. अपने किरदारों के अलावा अदिति अपनी बोल्डनेस भी लोगों का खूब दिल जीत रही हैं. अब लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस को काफी सिजलिंग लुक में देखा जा रहा है.

Aaditi Pohankar ने बाथटब में कराया फोटोशूट

अदिति इन तस्वीरों में व्हाइट कलर का हॉल्टर नेक क्रॉप टॉप और पिंक कलर की पैंट पहने देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने यह ग्लैमरस फोटोशूट बाथरूम में कराया है. उन्होंने अपने इस लुक को पिंकिंश ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aaditi S Pohankar (@aaditipohankar)

इस दौरान अदिति ने अपने बालों को ओपन रखा है. यहां वह अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक पोज दे रही हैं. अदिति ने इस फोटोशूट के लिए बाथटब में बैठकर भी पोज दिए हैं. इन फोटोज में वह बेहद हॉट दिख रही हैं.

इस सीरीज में दिखेंगी अदिति

अदिति के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी वेब सीरीज 'शी' रिलीज हुई है. इस सीरीज में उन्हें काफी अलग और दिलचस्प रोल में देखा गया है. अदिति ने इसमें काफी बोल्ड सीन्स भी दिए हैं. वहीं, उनकी 'आश्रम सीजन 3' भी कुछ दिन पहले ही रिलीज हुई है. अब फैंस को इस सीरीज के चौथे सीजन का बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढ़ें- टीवी की 'संस्कारी बहू' टीना दत्ता पर फिर चढ़ी बेबाकी, ओपन कोट में फ्लॉन्ट की ब्रालेट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़