'आश्रम' की पम्मी पर चढ़ा देसी रंग, साड़ी में दिखाईं कातिलाना अदाएं

वेब सीरीज 'आश्रम' की पम्मी पहलवान यानी अदिति पोहनकर न सिर्फ अपने प्रोजेक्ट्स, बल्कि अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. अब फिर से अदिति ने कातिलाना अदाएं दिखाई हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 15, 2022, 07:03 PM IST
  • अदिति पोहनकर पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार
  • 'आश्रम' की पम्मी की अदाएं देख लोगों के उड़े होश
'आश्रम' की पम्मी पर चढ़ा देसी रंग, साड़ी में दिखाईं कातिलाना अदाएं

नई दिल्ली: एमएक्स प्लेयर की सुपरहिट वेब सीरीज 'आश्रम' (Aashram) में पम्मी पहलवान का किरदार निभाकर तमाम लोगों का दिल चुकीं अदिति पोहनकर (Aaditi Pohankar) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रही हैं. वह किसी न किसी कारण खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. अदिति ने न सिर्फ अपने प्रोजेक्ट्रेस और बेहतरीन अभिनय, बल्कि स्टाइलिश अंदाज से भी लोगों का ध्यान खूब खींचा है. सीरीज में 'बाबा निराला' की कैद से फरार हुई सीधी-सादी पम्मी असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं. 

अदिति सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं

उनका इंस्टाग्राम अकाउंट एक्ट्रेस के सिंजलिंग फोटोशूट्स से भरा हुआ है. आज अदिति जिस मुकाम पर हैं, वहां लोग उनकी एक झलक पाने के लिए दीवाने रहते हैं. वहीं, दूसरी तरफ वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस को हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. 

अदिति की अदाओं ने किया मदहोश

अब फिर से अदिति ने कातिलाना अदाएं दिखाई हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में उन्हें व्हाइट कलर की शिमरी साड़ी पहने देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aaditi S Pohankar (@aaditipohankar)

इसके साथ उन्होंने मैचिंग ब्लाउज पेयर किया है. लुक को कंप्लीट करने के लिए अदिति ने स्टल मेकअप किया है और पोनीटेल बनाई हुई है.

अदिति ने कैमरे के सामने दिए दिलकश पोज

अदिति ने इसके साथ छोटे ईयररिंग्स पहने हुए हैं. यहां वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती दिखाई दे रही हैं. इस लुक में अदिति हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनकी अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी हैं. इन फोटोज को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.   

ये भी पढे़ं- बीच सड़क पर बोल्ड हुईं 20 साल की अनुष्का सेन, क्रॉप टॉप पहन फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़