बीच सड़क पर बोल्ड हुईं 20 साल की अनुष्का सेन, क्रॉप टॉप पहन फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

अनुष्का सेन (Anushka Sen) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपने बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं. अब एक बार फिर से अनुष्का ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 15, 2022, 06:13 PM IST
  • अनुष्का सेन पर फिर चढ़ी बेबाकी
  • सोशल मीडिया लवर हैं अनुष्का
बीच सड़क पर बोल्ड हुईं 20 साल की अनुष्का सेन, क्रॉप टॉप पहन फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

नई दिल्ली: आज लोगों को अनुष्का सेन (Anushka Sen) का परिचय देने की जरूरत नहीं रह गई हैं. उनके चर्चे तो आजकल हर जगह हैं. अनुष्का ने मजह 19 साल की उम्र में इंडस्ट्री में वो मुकाम हासिल किया है, जिसके लिए किसी भी हस्ती को सालों-साल मेहनत करनी पड़ती है. अनुष्का ने न सिर्फ अपने अभिनय, बल्कि स्टाइलिश लुक्स से भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खूब खींचा है. अनुष्का के चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी होती जा रही है. लोगों को उनके नए अवतार का इंतजार रहता है.

अनुष्का ने फिर दिखाया बोल्ड लुक 

ऐसे में अनुष्का ने कभी भी अपने चाहने वालों को निराश नहीं किया है. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका बोल्ड लुक देखने के मिल जाता है. अब एक बार फिर से अनुष्का ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में उन्हें व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप और ब्लू जीन्स पहने देखा जा सकता है. 

सिर्फ 20 साल की हैं अनुष्का सेन

इस लुक को कंप्लीट करने के लिए अनुष्का ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. इसके साथ उन्होंने सनग्सेस भी लगाए हुए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anushka Sen (@anushkasen0408)

यहां वह बीच सड़क पर बेबाकी के साथ अलग-अलग पोज दे रही हैं. इस दौरान वह अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. उनकी इन अदाओं को देख अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि अनुष्का सिर्फ 20 साल की हैं.

इस वेब सीरीज में दिखी थीं अनुष्का

अनुष्का के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ वक्त पहले ही एक्ट्रेस की वेब सीरीज 'स्वांग' रिलीज हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनुष्का सेन कोरियन फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं. 

ये भी पढ़ें- उम्मीद के मुताबिक 'लाल सिंह चड्ढा' नहीं दिखा पाई अपना कमाल, अब डिस्ट्रीब्यूटर्स ने मांगा मुआवजा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़