Pankaj Tripathi की सोच की कायल हुईं Priyanka Chopra, स्टोरी शेयर एक्टर को बताया 'बुद्धिमान'

Priyanka Chopra on Pankaj Tripathi: पंकज त्रिपाठी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो ट्रेंड कर रहा है जिसपर अब प्रियंका चोपड़ा ने अपना रिएक्शन दिया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 9, 2024, 01:34 PM IST
    • पंकज त्रिपाठी की सोच की कायल हुईं प्रियंका चोपड़ा
    • प्रियंका चोपड़ा ने पंकज को बताया बुद्धिमानी
Pankaj Tripathi की सोच की कायल हुईं Priyanka Chopra, स्टोरी शेयर एक्टर को बताया 'बुद्धिमान'

नई दिल्ली: Priyanka Chopra on Pankaj Tripathi: बॉलीवुड की देसी गर्ल इन दिनों फैमिली के साथ छुट्टियां मना रही हैं. आए दिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ से जुड़े मोमेंट्स शेयर करती रहती हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी द्वारा दिए एक इंटरव्यू की क्लिप को शेयर किया है. एक्ट्रेस ने वीडियो में एक्टर द्वारा कही बातों को काफी अप्रिशिएट किया है. 

क्या बोले थे पंकज त्रिपाठी?

एक्ट्रेस की शेयर की रील में पंकज त्रिपाठी कह रहे हैं  "मैं जीवन में स्लो रहना चाहता हूं. ठहराव रखना चाहिए. क्यों भागना, कहां भागना, कहां उड़कर जाना है. हो जाएगा, सब हो जाएगा. इत्मिनान से सांस लो. हमें पता है कि 72 बार धड़कता है या 84 बार धड़कता है दिल. छोड़ो यार. हो जाएगा." सोशल मीडिया पर अभिनेता का ये वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है और लोग उनकी सोच की तारीफ कर रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने पंकज त्रिपाठी को कहा बुद्धिमान

ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पंकज त्रिपाठी का एक वीडियो रीशेयर किया है. क्लिप में पंकज 'दौड़ भाग' भरी जिंदगी में ठहराव के बारे में बात कर रहे हैं. प्रियंका, पंकज की इस सोच से इतना इंप्रेस हुईं कि उन्होंने अभिनेता को बुद्धिमान कहा. एक्ट्रेस ने वीडियो रीशेयर करते हुए हाथ जोड़कर लिखा, "बुद्धिमानी." साथ ही एक्ट्रेस ने पंकज को टैग भी किया. प्रियंका चोपड़ा खुद भी जिंदगी को ठहर कर जीना पसंद करती हैं. पंकज त्रिपाठी की कही इन बातों में उन्हें बुद्धिमानी दिखाई देती हैं. पिछले दिनों प्रियंका ने एक इंटरव्यू में कहा भी था, "मेरा काम मेरा पूरा वजूद नहीं है. मैं एक मां हूं, पत्नी हूं और बेटी हूं. इस इवेंट के बाद मैं अपनी मां के पास जाकर सकून से सो जाउंगी."

पंकज त्रिपाठी की आगामी फिल्में

'फुकरे 3' और 'ओएमजी 2' के बाद पंकज त्रिपाठी एक और सीक्वल में धमाल मचाने की तैयारी में लगे हुए हैं. वह राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म 'स्त्री 2' में नजर आएंगे. इसके अलावा उनके पास फिल्म 'मैं अटल हूं' भी है. इस फिल्म में वह पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभाते दिखाई देंगे. यह फिल्म 19 जनवरी 2024 को थिएटर्स में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- Animal: मेकर्स ने फेंका नया पासा, अब सिर्फ इतनी कीमत में ही देख पाएंगे रणबीर कपूर की फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़