समीरा रेड्डी सहित पति और दोनों बच्चे भी हैं कोरोना पॉजिटिव, बेटे में दिखे ऐसे लक्षण

एक्ट्रेस समीरा रेड्डी हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं. अब उन्होंने बताया है कि उनके साथ पति और उनके दोनों बच्चों की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 19, 2021, 02:08 PM IST
  • एक्ट्रेस समीरा रेड्डी और उनका परिवार भी कोरोना की चपेट में है
  • समीरा ने इंस्टाग्राम पर परिवार की सेहत के बारे में जानकारी दी
समीरा रेड्डी सहित पति और दोनों बच्चे भी हैं कोरोना पॉजिटिव, बेटे में दिखे ऐसे लक्षण

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते कहर के बीच हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) का भी कोविड-19 (Covid-19) पॉजिटिव पाई गई हैं. इस खबर के सामने आते ही फैंस ने उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करना शुरू कर दिया है. इसी के साथ हर कोई यह भी जानना चाहता है कि आखिर समीरा के परिवार का क्या हाल हैं. ऐसे में अब अभिनेत्री ने अपने परिवार के स्वास्थ्य की भी जानकारी दी है.

इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया पोस्ट

अब समीरा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पोस्ट में बताया है कि उनके साथ उनका पूरा परिवार इस महामारी से संक्रमित है. समीरा ने लिखा, 'कई लोग नायरा और हैंस के बारे में पूछ रहे हैं.

पिछले सप्ताह हैंस को काफी बुखार, बॉडी पेन, सिरदर्द, थकान और पेट खराब की समस्या थी. 4 दिनों तक जब ऐसा ही रहा तो हमने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई. पहले मैं एडमिट होना चाहती थी.'

डॉक्टर्स ने दी सलाह

उन्होंने आगे लिखा, 'आप कितनी भी तैयारी कर लें, लेकिन इस तरह की स्थिति का सामना करने के लिए कभी तैयार नहीं हो सकते. बाद में नायरा में भी लक्षण दिखने लगे, मैंने उसे दवाई दी. कोरोना की दूसरी लहर में बच्चे भी संक्रमित हो रहे हैं. डॉक्टर्स विटामिन सी, मल्टी विटामिन और प्रोबायोटिक लेने की सलाह दे रहे हैं.'

मजबूती से कर रहे हैं सामना

उन्होंने बताया, 'मैं और अक्षय मेडिटेशन, ब्रीदिंग, गार्गल्स और स्टीम ले रहे हैं. हम डरने की बजाय सकारात्मकता से इसका सामना कर रहे हैं. आप सभी मजबूत और सुरक्षित रहिए.' समीरा ने अपने पोस्ट में उन सभी फैंस का शुक्रिया अदा किया है जो उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

2014 में हुई थी शादी

गौरतलब है कि समीरा ने वर्ष 2014 में बिजनेसमैन अक्षय वर्दे से शादी की थी. इनके 2 बच्चे हैं.

ये भी पढ़ें- निक्की तंबोली ने ब्लैक ड्रेस में ढाया कहर, लोग करने लगे ऐसे कमेंट्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़