Baby Rumours: क्या मां बन चुकी हैं उर्मिला मातोंडकर? एक्ट्रेस ने सच से उठाया पर्दा

90 के दशक में अपने बोल्ड अंदाज से सबका दिल जीतने वाली एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) लाइम लाइट में छाई हुई हैं. इस की वजह उनके पति का एक सोशल मीडिया पोस्ट हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 15, 2022, 11:44 AM IST
  • मां बन गई हैं उर्मिला मातोंडकर!
  • अफवाहों पर एक्टेस ने लगाया विराम
Baby Rumours: क्या मां बन चुकी हैं उर्मिला मातोंडकर? एक्ट्रेस ने सच से उठाया पर्दा

नई दिल्ली: बॉलीवुड से लेकर पॉलिटिक्स तक हाथ आजमाने वाली उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) रील लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस और उनके पति मोहसिन अख्तर (Mohsin Akhtar) अपने माता पिता बनने की खबर को लेकर सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया यह खबर फैली हुई है कि कपल ने एक बेटी को गोद लिया है. इन सबके बीच अब एक्ट्रेस ने इस राज से पर्दा उठा दिया है. क्या है पूरा सच आईए आपको बताते हैं.

पति मोहसिन अख्तर ने शेयर किया पोस्ट

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर के पति मोहसिन अख्तर ने एक छोटी-सी बच्ची के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया था. इस पोस्ट को देखने को बाद से फैंस यह अंदाजा लगा रहे थे, कि कपल ने एक बच्ची को गोद ले लिया है. सोशल मीडिया पर दोनों को बधाई देने वालों की बाढ़ आ गई. 

एडिट किया गया पोस्ट

मोहसिन ने इंटाग्राम पर एक बच्ची संग तस्वीर शेयर की थी. फोटो में बच्ची उनके गोद में बैठी हुई है. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'वाह छोटी सी राजकुमारी, मेरे प्यारे दिल के राज्य पर आपके शासन को पूरा एक साल हो गया है और यह मेरी छोटी राजकुमारी आयरा के लिए सबसे रोमांचक पहला जन्मदिन है'. इसके बाद से अफवाहों का सिलसिला शुरू हो गया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohsin Akhtar (@mohsinakh)

इस पोस्ट को मोहसिन ने बाद में एडिट करते हुए लिखा 'मेरी सुंदर सी भतीजी आयरा'. बाद में उर्मिला ने भी मीडिया को बताया कि 'आयरा मेरे भाई की बेटी है. मुझे बधाई के मैसेज आने लगे तो मैंने अपने पोस्ट में करेक्शन किया'. 

गुपचुप रचाई थी शादी

2022 में उर्मिला और मोहसिन ने अपनी 6th मैरिज एनिवर्सरी सेलीब्रेट की है. साल 2016 में उर्मिला ने अपने बांद्रा स्थित वाले घर में उन्होंने बड़े ही सीक्रेट तरीके से कश्मीरी बिजनेसमैन और मॉडल मोहसिन अख्तर से शादी रचाई थी. कहा जाता है कि उर्मिला ने दोनों रीति-रिवाजों से शादी की थी. पहले हिंदू रीति-रिवाजों से और फिर बाद में निकाह भी किया था.

ये भी पढ़ें- National Engineers Day 2022: एक्टिंग के शौकीन इन सितारों ने की है इंजीनियरिंग की पढ़ाई, आज बॉलीवुड पर कर रहे हैं राज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़