जब मणिरत्नम ने अदिति राव हैदरी से मेकअप धोकर आने के लिए बोला, शीशे में खुद का चेहरा देख हैरान थीं एक्ट्रेस

Aditi Rao Hydari: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने हाल ही में मणिरत्नम का एक किस्सा शेयर किया है. जब मणि सर ने सेट पर एक्ट्रेस को चेहरा धोकर आने के लिए बोला था. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 3, 2024, 08:18 PM IST
  • खुद का चेहरा शीशे में देख हैरानी थी एक्ट्रेस
  • मणिरत्नम ने अदिति से मुंह धोकर आने के लिए बोला
जब मणिरत्नम ने अदिति राव हैदरी से मेकअप धोकर आने के लिए बोला, शीशे में खुद का चेहरा देख हैरान थीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी हाल ही में संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में नजर आईं थी. वेब सीरीज में अदिति के काम को क्रिटिक्स से लेकर ऑडियंस ने काफी पसंद किया है. इतना ही नहीं उनकी गजगामिनी वॉक की लोगों ने काफी तारीफ भी की है. हाल ही में एक्ट्रेस एक यूनिवर्सिटी के कॉन्क्लेव में अपनी पर्सनल और  प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई बाते की है. 

छात्रों बताया कैसे पाए डर पर काबू 
अदिति ने यूनिवर्सिटी में मौजूद सभी छात्रों को सफलता का मतलब बताया. इसके अलावा एक्ट्रेस ने उन्हें बताया है कि कैसे आलोचनाओं को संभाल जाना चाहिए. अदिति ने छात्रों को अपने दिल की सुनने और अपने सपनों को पूरा करने के लिए पूरी कोशिश करने की सलाह भी दी है. अदिति ने इस दौरान कहा कि लोग अक्सर बोलते है कि एक्ट्रेस को कैसा दिखना चाहिए. 

मेकअप पसंद नहीं 
अदिति ने आगे बोला लोग कहते हैं कि  हीरोइन हेयर स्टाइल, मेकअप और आउटफिट कैसा होना चाहिए. अदिति ने बोला वह एक इंसान है. वह मेकअप नहीं करती है, उन्हें मेकअप करना पसंद नहीं है. अदिति ने मणिरत्नम के साथ काम के दौरान एक किस्सा सुनाया. 

मणिरत्नम ने जब बोला मुंह धोकर आओ 
अदिति ने बताया है कि फिल्मों में वह कई तरह के किरदार निभा चुकी हैं. स्क्रीन पर आने से पहले मेकअप किया जाता है. एक बार मणिरत्नम के साथ वह काम कर रही थीं. उस दौरान एक्ट्रेस ने मेकअप किया हुआ था, मणि सर ने उनसे बोला कि जाओ मुंह धोकर आओ. अदिति ने कहा कि जब वह मुंह धोकर आई तो वह खुद हैरान थी. क्योंकि बिना मेकअप अदिति बहुत ही अच्छी दिख रही थी.  

ये भी पढ़ें-  Video: ट्रेलर लॉन्च के दौरान किस पर भड़के John Abraham? वायरल हो रहा वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़