आदित्य रॉय कपूर हुए कोरोना पॉजिटिव, अब करना होगा 'ओम द बैटल विद इन' के ट्रेलर का इंतजार!

अक्षय कुमार और कार्तिक आर्यन के बाद अब अभिनेता आदित्य रॉय कपूर भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. इस खबर के सामने आते ही उनके चाहने वाले काफी मायूस हो गए हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 5, 2022, 01:02 PM IST
  • कोरोना की चपेट में आए आदित्य रॉय कपूर
  • खबर सामने आते ही परेशान हुए चाहने वाले
आदित्य रॉय कपूर हुए कोरोना पॉजिटिव, अब करना होगा 'ओम द बैटल विद इन' के ट्रेलर का इंतजार!

नई दिल्ली: कोरोना वायरस ने एक बार फिर से तेजी से पैर पसारने शुरू कर दिए हैं. कोरोना का कहर कम जरूर हुआ है, पर अभी ये पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है. बीते कुछ दिनों में कोरोना मरीजों के मामले बढ़ते जा रहे हैं और बॉलीवुड सितारे भी कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं. अक्षय कुमार और कार्तिक आर्यन के बाद अब अभिनेता आदित्य रॉय कपूर भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं.

कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए आदित्य

इस खबर के सामने आते ही उनके चाहने वाले काफी मायूस हो गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आदित्य में कोरोना के लक्षण काफी कम हैं. ऐसे में डॉक्टर का कहना है कि वह जल्द ही ठीक हो सकते हैं. आदित्य के फैंस अब उनके ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं. बता दें कि अभिनेता इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ओम: द बैटल विद इन' के प्रमोशन में व्यस्त थे.

ओम द बैटल विद इन' का ट्रेलर जल्द होगा रिलीज 

पिछले कुछ वक्त से मेकर्स फिल्म के ट्रेलर लॉन्च की तैयारियां कर रहे थे, लेकिन अब आदित्य के कोरोना पॉजिटिव होने पर सब कुछ रुक सकता है. हांलाकि, अब तक इस पर किसी तरह का ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है. रिपोर्ट्स की मानें तो आदित्य के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनकी अपकमिंग फिल्म 'ओम द बैटल विद इन' के प्रमोशन को आगे बढ़ा दिया गया है. ये एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जिसमें उनके साथ संजना सांघी भी लीड रोल में दिखाई देने वाली हैं.

जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

आदित्य की अपकमिंग फिल्म के प्रोड्यूसर अहमद खान हैं. वहीं इसका डायरेक्शन कपिल वर्मा ने किया है. फिल्म जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है. बता दें कि आदित्य से पहले 4 जून को कार्तिक आर्यन भी कोरोना पॉजिटिव हुए थे, जिन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये उन्हें कोरोना होने की जानकारी शेयर की थी. 

ये भी पढ़ें- IIFA 2022 Winners List: विक्की कौशल और कृति सेनेन को मिला बेस्ट एक्टर-एक्ट्रेस का अवॉर्ड, यहां देखें विनर्स की पूरी लिस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़