26 साल बाद अब नए अंदाज में रिलीज होगी फिल्म DDLJ, फैंस हुए सुपर एक्साइटेड

साल 1995 में रिलीज हुई शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) स्टारर फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ (DDLJ) शायद ही किसी ने ना देखी हो. ये फिल्म दर्शकों की सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट में शुमार है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 23, 2021, 12:04 PM IST
  • नए अंदाज में रिलीज होगी DDLJ की कहानी
  • आदित्य चोपड़ा करेंगे म्यूजिकल ब्रॉडवे डेब्यू
26 साल बाद अब नए अंदाज में रिलीज होगी फिल्म DDLJ, फैंस हुए सुपर एक्साइटेड

नई दिल्ली: साल 1995 में रिलीज हुई शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) स्टारर फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ (DDLJ) शायद ही किसी ने ना देखी हो. ये फिल्म दर्शकों की सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट में शुमार है. अब 26 साल बाद इस फिल्म के निर्माता आदित्य चोपड़ा डीडीएलजे (DDLJ) को नए रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं. जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है.

26 साल बाद नए अंदाज में दिखेगी डीडीएलजे की कहानी

यह फिल्म अभी भी ऑडियंस के दिलों में जिंदा है. निर्देशक आदित्य (Aditya Chopra) ने साल 1995 में ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ (DDLJ) रिलीज की थी. अब 26 साल बाद वह इस फिल्म को एक बार फिर से निर्देशित करने जा रहे हैं, लेकिन इस बार वह इस कहानी को म्यूजिकल ब्रॉडवे के रूप में पेश करेंगे. दरअसल, यश राज फिल्म्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर घोषणा करते हुए बताया कि आदित्य चोपड़ा इस फिल्म का ब्रॉडवे के रूप में बनाने वाले हैं. जिसका नाम है 'कम फॉल इन लव. डीडीएलजे म्यूजिकल'.

ये भी पढ़ें- अब टीना दत्ता ने ओपन जैकेट में कराया बोल्ड फोटोशूट, तोड़ी 'संस्कारी बहू' की इमेज

आदित्य चोपड़ा ने किया खास ऐलान 

इसमें विशाल ददलानी और शेखर रवजियानी म्यूजिशियन के रूप में काम करेंगे. जबकि म्यूजिक टोनी, ग्रैमी और एमी अवार्ड्स के विनर बिल शर्मन देंगे. इसी के साथ एडम जोटोविच एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के रूप में दिखाई देंगे. 'कम फॉल इन लव. डीडीएलजे म्यूजिकल' 2022-2023 के ब्रॉडवे सीजन में डेब्यू करेगी, जिसका वर्ल्ड प्रीमियर सैन डिएगो के ओल्ड ग्लोब थिएटर में सितंबर 2022 को होगा.

बेहद नवर्स हैं आदित्य चोपड़ा 

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में आदित्य ने बताया कि मैं बहुत नवर्स हूं, साथी ही उतना एक्साइटेड भी हूं. उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि मैं खुद को 23 साल का महसूस कर रहा हूं (जब मैंने डीडीएलजे का निर्देशन किया था)'. वह आगे कहते हैं, 'मैं सिनेमा का आदमी हूं, मैंने कभी थिएटर नहीं किया है और मैं अपने जीवन की सबसे पागलपन भरी महत्वकांक्षा को पूरी करने की कोशिश कर रहा हूं'.

ये भी पढ़ें- Karwa Chauth 2021: दीपिका पादुकोण के लिए व्रत रखेंगे रणवीर सिंह, हाथों में रचाई मेंहदी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़