नई दिल्ली: सुपरहिट शो 'अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो' (Agle Janam Mohe Bitiya Hi Kijo) से नेम फेम पाने वाली रतन राजपूत (Ratan Raajput) छोटे पर्दे से लंबे समय से नदारद हैं. काफी समय से उन्हें किसी भी शो, इवेंट या पार्टी में नहीं देखा गया है. रतन के फैंस को उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार है, पर लगाता है ऐसा नहीं होने वाला. कई दिनों से खबरें आ रही हैं कि रतन ने एक्टिंग करियर को अलविदा कह दिया है. वह अब ब्लॉगिंग और किसानी कर अपना गुजारा कर रही हैं. उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अब इन खबरों पर रतन ने रिएक्ट कर सच्चाई का खुलासा किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रतन ने छोड़ी एक्टिंग!


 कोरोना वायरस ने देश ही नहीं दुनिया का हाल बेहाल कर दिया है. जिस कारण कई लोगों को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा. इस का सबसे ज्यादा असल कलाकारों पर पड़ा, और इसी लिस्ट में रतन राजपूत का नाम भी आता है. अभिनेत्री का कहना है कि कोरोना के बाद से उन्हें काम मिलना बंद हो गया है. जिसके बाद से लगातार खबरें आ रही हैं कि उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी है. इसी बीच उनका किसानी करते हुए एक वीडियो भी सामने आया है. जिसे देख लोग अपने-अपने कयास लगा रहे हैं.


खबरों पर रतन ने लगाया विराम


अब इन उड़ती हुई बेतुकी खबरों पर रतन ने फुलस्टाप लगा दिया है. रतन ने कहा-''कृपया ऐसी बातें न करें. मैंने एक्टिंग नहीं छोड़ी है, और मैं ऐसा क्यूं करूंगी. क्या एक्टिंग करते हुए किसानी नहीं की जा सकती है. वैसे भी मेरे पास किसानी के लिए जमीन नहीं है,



मैं दूसरों के खेतों में काम करती हूं, क्योंकि ये मेरा जुनून है. मुझे जमीन से जुड़ा रहना अच्छा लगता है''


जल्द ही सीरियल में आ सकती हैं नजर


काम के बारे में बात करते हुए रतन राजपूत ने बताया कि टेलीविजन शोज वो अगले साल करेंगी, क्योंकि इस साल वह ट्रैवल करना चाहती हैं. ऐक्ट्रेस ने कहा कि इस वक्त उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही सीरीज और फिल्मों काफी अच्छी लग रही हैं, इसलिये उनका सीरीज करने का मन है. वीडियो के अंत में रतन प्रोड्यूसर से काम मांगते हुए कहती हैं कि मुझे काम दो. ये काम उन्होंने खुशी-खुशी मांगा है, क्योंकि हाल फिलहाल में भी वह काफी बिजी हैं.



ये भी पढ़ें- R Madhavan के बेटे ने स्वीमिंग में बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड, फिर किया गर्व से पिता का सीना चौड़ा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.