'रॉकेट्री' स्टार आर माधवन के बेटे ने स्वीमिंग में बनाया नया रिकॉर्ड, देश का नाम किया रोशन

बॉलीवुड एक्टर आर माधवन (R Madhavan) ने जहां अपनी फिल्म Rocketry: The Nambi Effect  बनाकर कर देश को खुश कर दिया है, वहीं उनका बेटा रोज एक नया रिकॉर्ड बनाकर देश का मान बढ़ा रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 18, 2022, 01:55 PM IST
  • आर माधवन के बेटे ने फिर किया पिता का नाम रोशन
  • स्वीमिंग में नेशनल जूनियर रिकॉर्ड तोड़ा
'रॉकेट्री' स्टार आर माधवन के बेटे ने स्वीमिंग में बनाया नया रिकॉर्ड, देश का नाम किया रोशन

नई दिल्ली: जहां आर माधवन (R Madhvan) 'रॉकेट्री' (Rocketry-The Nambi Effect) की सक्सेस सेलिब्रेट कर रहे हैं वहीं उनकी लाइफ में एक और बड़ा प्राउड मोमेंट आया है. '3 इडियट्स' (3 Idiots) फेम एक्टर आर. माधवन के बेटे वेदांत (Vedant Son of R Madhvan) ने अपने पिता को खुश होने की एक और वजह दी है. वेदांत स्वीमिंग में अपना करियर बना रहे हैं और देश के साथ-साथ अपने पिता का नाम खूब रोशन कर रहे हैं. अभिनेता के बेटे ने स्वीमिंग में एक और रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है.

वेदांत ने तोड़ा नेशनल रिकॉर्ड

मनोरंजन जगत में ज्यादातर सितारों के बच्चे एक्टिंग फील्ड में ही अपनी किस्मत आजमाते हैं. वह बचपन से ही सोच लेते हैं कि उन्हें एक्टर या एक्ट्रेस ही बनना हैं. वहीं कई स्टार किड इंड्रस्टी से जुड़े दूसरे कामों में मशरूफ हो जाते हैं. माधवन आज खुशी से फूले नहीं समां रहे है. जिस उम्र में बाकी स्टार के बच्चे दुनिया घूमकर अपने शौक पूरे कर रहे हैं, वहीं एक्टर का बेटा रोज नए रिकॉर्ड बनाकर देश का मान बढ़ा रहा है. हाल में ही आर माधवन ने अपने बेटे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

वीडियो में वेदांत स्वीमिंग करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप सुन सकते हैं, जब कमेंटेटर कहते हैं- 16 मिनट हो चुके हैं. उन्हंने अद्वैत पेज का 780 मी. रिकॉर्ड तोड़ दिया है. पोस्ट में बेटे को टैग करते हुए उन्होंने लिखा- 'कभी भी ना मत कहिए. 1500 मी. फ्रीस्टाइल नेशनल जूनियर रिकॉर्ड तोड़ा.' 

फैंस ने दिल खोलकर दी शुभकामनाएं

आर माधवन का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हर एक्टर के बेटे की खूब तारीफें भी हो रही है, साथ-साथ बधाईयों का तांता भी लगा हुआ है. फैंस एक्टर की पोस्ट के जरिए लगातार वेदांत को बधाई दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा- 'वेदांत को बधाई. फैमिली के लिए जश्न का मौका.' वही दूसरे फैन ने लिखा-'उम्मीद है आपके जैसे और माता-पिता मिले'

गोल्ड मेडलिस्ट हैं वेदांत

ये पहला मौका नहीं है जब वेदांत ने अपने पिका का सिर गर्व से ऊंचा किया हो. वह पहले भी कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुके हैं. हाले में ही अप्रैल के महीने में भी एक प्रतियोगिता में वेदांत ने गोल्ड मेडल जीता था. जिसकी जानकारी माधवन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी थी. उन्होंने अपनी खुशी जाहिर की थी.

ये भी पढ़ें- Birthday Special: कभी अटेंडेंस कम होने की वजह से निकाला था एक्टिंग स्कूल से, एजुकेशन लोन चुकाने के लिए भूमि को करना पड़ा था ये काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़