Aindrila Sharma Death: जिंदगी से जंग हार गई बंगाली एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा, 24 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Aindrila Sharma Death: ब्रेन स्ट्रोक और कार्डियक अरेस्ट के चलते कोलकाता के हॉस्पिटल में इलाज के दौरान एंड्रिला शर्मा की मौत हो गई है. एंड्रिला ने महज 24 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 20, 2022, 03:47 PM IST
  • कार्डियक अरेस्ट के बाद कई दिनों से एडमिट थीं एंड्रिला
  • बंगाली एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा का 24 साल की उम्र में निधन
Aindrila Sharma Death: जिंदगी से जंग हार गई बंगाली एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा, 24 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

नई दिल्ली: बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से शॉकिंग खबर सामने आ रही है. फेमस बंगाली एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा का निधन हो गया है. ब्रेन स्ट्रोक और कार्डियक अरेस्ट के चलते कोलकाता के हॉस्पिटल में इलाज के दौरान एंड्रिला शर्मा की मौत हो गई है. एंड्रिला ने महज 24 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. बीते कुछ दिनों से एक्ट्रेस की हालत नाजुक थी और अब उन्होंने हमेशा के लिए आंखें मूंद ली हैं. एंड्रिला शर्मा का इतनी कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह देने से उनके तमाम चाहने वाले सदमे में हैं.

एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा का हुआ देहांत

एंड्रिला को मल्टीपल कार्डियक अरेस्ट आए थे. हार्ट अटैक आने के बाद एक्ट्रेस का डॉक्टर्स ने कार्डियोपल्मोनरी रिससिटेशन (CPR) भी किया था. एंड्रिला जिंदगी जंग हार गई हैं. उनका निधन हो गया है. बीते 1 नवंबर को एंड्रिला शर्मा को ब्रेन स्ट्रोक आया. इसके बाद एंड्रिला शर्मा की हालात बिगड़ी गई और उनके अस्पताल में भर्ती कराया गया.

जिंदगी से जंग हार गई एंड्रिला शर्मा

बता दें कि एंड्रिला शर्मा ने दो बार कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से भी जंग लड़ी थी. एक्ट्रेस ने दूसरी बार कैंसर से जंग जीतने के बाद एक्टिंग में अपना कमबैक किया था. अभिनेत्री ने अपनी क्रिटिकल सर्जरी को पूरा करवाया था. उस दौरान उनके कीमोथेरेपी के सेशन चले थे, जिसके बाद ही डॉक्टर्स ने उन्हें पूरी तरह ठीक बताया था. कीमोथेरेपी के बाद डॉक्टर्स ने उन्हें कैंसर फ्री डिक्लेयर कर दिया था.

लंबे वक्त से चल रही थीं बीमार

एंड्रिला शर्मा की क्रिटिकल हालत को देखते हुए उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया लेकिन 20 नवंबर को एंड्रिला शर्मा ने कोलकाता के नारायण सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में अंतिम सांस ली. बता दें कि ब्रेन स्ट्रोक की वजह से एंड्रिला लेफ्ट फ्रेंटो टेम्पोरो पेरिएटल डी कंप्रेसर क्रेनियोटोमी सर्जरी से गुजरना पड़ा था. आज दोपहर 12 बजकर 59 मिनट पर उनकी मौत हो गई.'

ये भी पढे़ं- KBC 14: कार्तिक आर्यन के हमशक्ल को देख हैरान हुए बिग बी, कंटेस्टेंट को दिया ये बड़ा सरप्राइज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़