थमने का नाम नहीं ले रही आयशा शर्मा की बेबाकी, अब व्हाइट शर्ट में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

आयशा शर्मा कम फिल्मों के बावजूद अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. उन्होंने अपने लुक्स से सभी को दीवाना बना लिया है. आयशा के स्टाइल पर दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. एक्ट्रेस भी लगभग हर दिन अपना नया अवतार शेयर करती रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 20, 2022, 11:06 PM IST
  • आयशा शर्मा का सुपर सिजलिंग लुक दिखा
  • आयशा अक्सर लुक्स के कारण चर्चा में हैं
थमने का नाम नहीं ले रही आयशा शर्मा की बेबाकी, अब व्हाइट शर्ट में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: एक्ट्रेस आयशा शर्मा (Aisha Sharma) ने अपने करियर की शुरुआत तो काफी शानदार की, लेकिन उन्हें ज्यादा प्रोजेक्ट्स हासिल नहीं हो पाए. हालांकि एक्ट्रेस अक्सर सुर्खियों में जरूर छाई रहीं. इसका एक खास कारण उनकी बोल्ड अदाएं हैं. आयशा के फैंस उनकी हर अदा पर फिदा रहते हैं. एक्ट्रेस भी अक्सर फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर करती रहती हैं.

सोशल मीडिया लवर हैं आयशा

आयशा सोशल मीडिया लवर हैं. वह अपने हर नए लुक की झलक फैंस को दिखाती रहती हैं. इसी वजह से उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aisha (@aishasharma25)

अब फिर से एक्ट्रेस का नया फोटोशूट वायरल हो रहा है. इस बार फिर भी एक्ट्रेस ने अपनी बोल्डनेस से सभी के होश उड़ा दिए हैं. फैंस उनकी इन अदाओं पर से भी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं आयशा

लेटेस्ट फोटोज में आयशा को सिर्फ व्हाइट कलर की शर्ट पहने हुए देखा जा रहा है. यहां उनका मेकअप लुक दिख रही हैं. आयशा ने अपने बालों को मैसी टच देकर ओपन रखा है. एक्ट्रेस ने इस बोल्ड लुक को फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक सिजलिंग पोज दिए हैं. इस अवतार में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं.

इस गाने में दिखीं आयशा

आयशा को जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' में लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा गया था. इसके बाद से ही वह उन्हें दर्शकों के बीच एक खास पहचान हासिल हुई. हालांकि, आयशा को उतने प्रोजेक्ट्स नहीं मिले जितने की उनके फैंस ने उम्मीद की थी. अब कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस का नया म्यूजिक वीडियो 'कुडियां लाहौर दियां' रिलीज हुआ है.

ये भी पढ़ें- साड़ी पहन जाह्ववी कपूर ने दिखाईं दिलकश अदाएं, तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़