नहीं टूटी Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan की शादी, इस एक फोटो ने अफवाहों पर लगाया विराम

Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan: राधिका-अनंत अंबानी की शादी में दुनियाभर से दिग्गज लोग आए थे, लेकिन सभी का ध्यान बच्चन परिवार ने खींचा. हर किसी को बच्चन परिवार और ऐश्वर्या राय का अलग-अलग शादी में शामिल होना काफी खटक रहा था. कपल के तलाक की खबरों....

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 14, 2024, 09:50 AM IST
  • अंबानी के फंक्शन में अलग-अलग पहुंचे थे ऐश्वर्या-अभिषेक
  • कपल की तलाक की खबरों ने पकड़ा था जोर
नहीं टूटी Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan की शादी, इस एक फोटो ने अफवाहों पर लगाया विराम

नई दिल्ली:Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan: बीते कुछ सालों से ऐश्वर्या राय बच्चन-अभिषेक बच्चन की तलाक की खबरों ने जोर पकड़ा हुआ है. वहीं हर कपल साथ आकर इन अफवाहों को गलत साबित कर देता है. लेकिन कई मौकों पर जया बच्चन और श्वेता नंदा के साथ ऐश्वर्या राय की दूरी को साफ देखा गया है. ऐसा ही कुछ हाल में राधिका-अनंत अंबानी की शादी में देखा गया. जहां कपल को साथ नजर आया, लेकिन एक्ट्रेस परिवार से दूरी बनाती नजर आईं.

ऐश्वर्या-अभिषेक दिखें साथ...

सोशल मीडिया पर राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी वेन्यू की एक इंसाइड फोटो तेजी से वायरल हो रही है. फोटो में ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन और आराध्या बच्चन साथ नजर आ रहे हैं. वहीं फोटो में अभिषेक के बगल में बैठे ऋतिक रोशन भी दिख रहे हैं. तस्वीर में ऐश अभिषेक से कुछ कहती नजर आ रही हैं.

तलाक की खबरों पर लगा फुल स्टॉप

जब से अंबानी के फ्ंक्शन में बच्चन परिवार और ऐश्वर्या राय की अलग-अलग एंट्री का वीडियो सामने आया है. तब से कपल के तलाक की खबरों ने जोर पकड़ लिया है. लेकिन इस तस्वीर के सामने आने के बाद से फिर एक बार दोनों की डिवोर्स न्यूज पर फुल स्टॉप लग गया है. 

तो क्या बच्चन परिवार से हुईं अलग ऐश्वर्या राय?

लेकिन जहां तलाक की खबरों को विराम लगा तो वहीं अब लोगों का कहना की ऐश अभिषेक से नहीं बल्कि बच्चन परिवार से अलग हो गई है. जया बच्चन और श्वेता बच्चन के साथ एक्ट्रेस के अनबन की खबरें पहले भी आ चुकी हैं. वहीं कई मौकों पर तीनों के बीच अलगाव साफ-साफ देखा गया है. वहीं अंबानी के फंक्शन में भी ऐश को अमिताभ, जया या श्वेता बच्चन के साथ नहीं देखा गया.

ये भी पढ़ें- Kissa-E-Kishore Kumar: कभी कांग्रेस ने बैन करवाए थे किशोर कुमार के गाने... क्यों डायरेक्टर को सिंगर के खिलाफ लेना पड़ा था लीगल एक्शन?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़