Drishyam 2: रिलीज से पहले मेकर्स ने दिया फैंस को सरप्राइज, कम दाम में देख सकेंगे फिल्म

Drishyam 2:  बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) इन दिनों अपनी आने आने वाली फिल्मों को लेकर लाइम लाइट में छाए हुए हैं. एक्टर की कई फिल्म रिलीज होने की कतार में खड़ी हैं, जिनका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 2, 2022, 02:35 PM IST
  • जल्द रिलीज होगी अजय की Drishyam 2
  • विजय बनकर फिर जीतेंगे फैंस का दिल

ट्रेंडिंग तस्वीरें

Drishyam 2: रिलीज से पहले मेकर्स ने दिया फैंस को सरप्राइज, कम दाम में देख सकेंगे फिल्म

नई दिल्ली: अजय देवगन (Ajay Devgan)  की 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में फिल्म का रीकॉल टीजर रिलीज किया गया था, जिसके बाद इस फिल्म को लेकर लोगों की उत्सुकता काफी ज्यादा बढ़ गई है. इस बीच फिल्म के मेकर्स ने रिलीज से पहले ही अजय देवगन के फैंस एक और तोहफा दे दिया है. फिल्म के निर्माताओं ने 2 अक्टूबर के दिन फिल्म की फिल्म की एडवांस बुकिंग करने वालों को टिकट पर 50 प्रतिशत की छूट देने का फैसला किया है.

50 प्रतिशत की मिलेगी छूट

फिल्म दृश्यम की कहानी 2 और 3 अक्टूबर के इर्द-गिर्द घूमती है. जिसकी वजह से मेकर्स ने इस खास दिन पर फैंस को खास मौका दिया है. जानकारी के मुताबिक इसके लिए निर्माताओं ने सिनेमा के कई लोगों के साथ बातचीत और करार किया है.  डील के मुताबिक इन चेन के एप से फिल्म का टिकट बुक करने पर लोग 50 फीसदी छूट का फायदा उठा सकते हैं. वहीं ये टिकट आपको 2 अक्टूबर को ही बुक करना होगा.

पहली बार होगा ऐसा

बता दें कि ऐसा पहली बार होने जा रहा है, जब सिनेमा शृंखलाएं इस तरह के विशेष ऑफर के साथ किसी फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू करेंगी. फिल्म की बात करें तो फिल्म में विजय सलगांवकर का केस एक बार फिर खुलते हुए नजर आने वाला है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

इस फिल्म में एक बार फिर से पुलिस और विजय के बीच जबरदस्त माइंड गेम खेला देखा जाएगा. देखना दिलचस्प होगा कि क्या इस बार पुलिस विजय का राज जान पाएगी.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

'दृश्यम 2' में अजय देवगन के अलावा, श्रिया सरन, और इशिता दत्त अहम किरदार में दिखेंगी. फिल्म में संगीत डीएसपी यानी देवी श्री प्रसाद ने दिया है. वहीं इसका निर्देशन अभिषेक पाठक ने किया है. यह फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

ये भी पढ़ें- 'नामकरण' फेम एक्ट्रेस अनाया सोनी की अचानक बिगड़ी तबीयत, आर्थिक तंगी से जूझ रहा परिवार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़