Thank God: अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की बढ़ीं मुश्किलें, लगा धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप

अजय देवगन (Ajay Devgn) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म 'थैंक गॉड' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है. अब दोनों स्टार्स और डायरेक्टर इंदर कुमार के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मामले में केस दर्ज किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 14, 2022, 04:23 PM IST
  • अजय और सिद्धार्थ समेत डायरेक्टर के खिलाफ केस
  • फिल्म 'थैंक गॉड' का ट्रेलर हाल ही रिलीज किया गया
Thank God: अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की बढ़ीं मुश्किलें, लगा धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'थैंक गॉड' (Thank God) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है. जहां एक ओर लोगों को फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार लग रहा है. वहीं, दूसरी ओर फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही यूजर्स के निशाने पर है. इतना ही नहीं, ट्वविटर पर #BoycottThankGod ट्रेंड कर रहा है. 

ट्वविटर पर ट्रेंड हो रहा है #BoycottThankGod

दरअसल, अजय और सिद्धार्थ समेत डायरेक्टर पर आरोप है कि उन्होंने भगवान का अपमान किया है. इसी बीच अब खबर आ रही है कि अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा समेत फिल्म के डायरेक्टर इंदर कुमार के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वकील हिमांशु श्रीवास्तव ने उत्तर प्रदेश के जॉनपुर की एक कोर्ट में अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और इंदर कुमार के खिलाफ केस दर्ज करवाया है.

जानिए क्या है ये पूरा मामला

इस मामले में हिमांशु श्रीवास्तव का बयान 18 नवंबर को रिकॉर्ड किया जाएगा. बता दें कि 'थैंक गॉड' में अजय देवगन चित्रगुप्त बने हैं, जो पाप और पुण्य का हिसाब करते हैं. ट्रेलर में उन्हें छोटे या बेहद कम कपड़े पहने दिखाया गया है. इसी कारण ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही ट्वविटर पर विवाद छिड़ा हुआ है. 

24 अक्टूबर को रिलीज होगी 'थैंक गॉड' 

याचिकाकर्ता ने कोर्ट में दायर की याचिका में कहा है कि फिल्म में अजय देवगन, चित्रगुप्त बने हैं. एक सीन में वह जोक क्रैक कर रहे हैं और आपत्तिजनक भाषा का उपयोग कर रहे हैं. बता दें कि 'थैंक गॉड' में अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा नोरा फेतही भी हैं. यह फिल्म 24 अक्टूबर को रिलीज होगी.

ये भी पढे़ं- 20 साल की अवनीत कौर की बोल्डनेस नहीं ले रही थमने का नाम, अब कोट के बटन खोल दिखाईं अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़