20 साल की अवनीत कौर की बोल्डनेस नहीं ले रही थमने का नाम, अब कोट के बटन खोल दिखाईं अदाएं

अवनीत कौर (Avneet Kaur) की सिजलिंग अदाएं आज दुनियाभर के लोगों को उनका दीवाना बना रही हैं. फैंस उनके हर अवतार पर फिदा रहते हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट लुक की झलक फैंस के साथ शेयर की है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 14, 2022, 04:13 PM IST
  • अवनीत कौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • बॉलीवुड डेब्यू को लेकर में हैं टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर
20 साल की अवनीत कौर की बोल्डनेस नहीं ले रही थमने का नाम, अब कोट के बटन खोल दिखाईं अदाएं

नई दिल्ली: टीवी के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उन पर से नजरें हटामा मुश्किल हो जाता है. 20 साल की उम्र में अवनीत इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल कर चुकी हैं. दुनियाभर में आज उनके चाहने वाले मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं.

सोशल मीडिया लवर हैं अवनीत कौर

अवनीत भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन लोगों को उनका नया लुक देखने को मिल जाता है. अवनीत की हॉटनेस वक्त के साथ-साथ बढ़ती जा रही है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट लुक की झलक फैंस के साथ शेयर की है. 

फोटोशूट के लिए बोल्ड हुईं एक्ट्रेस 

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में अवनीत को ब्लैक कलर का जंपसूट पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने ग्रे ओपन कोट पेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

लुक को कंप्लीट करने के लिए अवनीत ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. यहां अवनीत बेबाकी के साथ अलग-अलग पोज देती दिखाई दे रही हैं. 

इस फिल्म में नजर आएंगीं अवनीत 

उनकी इन अदाओं को देख यकीन ही नहीं किया जा सकता कि अवनीत अभी सिर्फ 20 साल की हैं. फैंस उनके इस लुक की तारीफें करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. दूसरी ओर अवनीत के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही कंगना रनौत के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' में नजर आएंगी. 

ये भी पढे़ं- पंकज त्रिपाठी अपशब्दों से ले रहे हैं ब्रेक, जानिए क्यों फिल्मों में नहीं करेंगे इनका इस्तेमाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़