Nysa Devgn Video: नाम बिगाड़ा तो आग बबूली हुईं अजय देवगन की बेटी, कहा- 'मेरा नाम नीसा है'

Nysa Devgan Video: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन पॉपुलर स्टार किड हैं. पैपराजी अक्सर उनका नाम न्यासा बुलाते हैं. हाल ही में नीसा ने अपने नाम पर रिएक्ट किया है. 

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 14, 2023, 02:03 PM IST
  • अजय देवगन की बेटी ने नाम पर दिया रिएक्शन
  • नीसा देवगन पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है
Nysa Devgn Video: नाम बिगाड़ा तो आग बबूली हुईं अजय देवगन की बेटी, कहा- 'मेरा नाम नीसा है'

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन डेब्यू से पहले ही सोशल मीडिया पर स्टार्स बन चुकी हैं. इंटरनेट पर अक्सर नीसा की फोटो और वीडियो वायरल रहते हैं. इंटरनेट पर अक्सर नीसा की पार्टी करते हुए फोटो और वीडियो वायरल रहती है. हाल ही में नीसा अपने दोस्त ओरी के साथ राजस्तान में समय बिताने के बाद मुंबई लौटी हैं. 

नीसा ने अपने नाम पर किया रिएक्ट 

पैपराजी अक्सर नीसा को न्यासा कहकर बुलाते हैं, जिससे वह चिढ़ जाती है. अब फाइनली उन्होंने इस पर अपना रिएक्शन दिया है. नीसा दोस्त के साथ रेस्टोरेंट से बाहर आती है तभी पैपराजी न्यासा न्यासा बुलाते हैं. कार में बैठने से पहले वह झल्लाकर बोलती है कि मेरा नाम नीसा है. 

मौनी रॉय के साथ दिखीं नीसा 
बांद्रा के एक रेस्टोरेंट में अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा दोस्त ओरी और मौनी रॉय के साथ स्पॉट की गई है. मौनी रॉय ब्लैक ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं नीसा नॉटेड टॉप और हाई राइज जींस पहने दिखाई दी है. खुले बालों में नीसा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

स्विटजरलैंड में कर रही हैं पढ़ाई 
नीसा के डेब्यू को लेकर काजोल भी कह चुकी हैं वह जो करना चाहेंगी वह वो कर सकती है. नीसा की पढ़ाई की बात करें तो नीसा सिंगापुर के ग्लिओन इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन में स्कूल खत्म करने बाद वह स्विट्जरलैंड में आगे पढ़ाई कर रही हैं. 

इसे भी पढ़ें: Anupama upcoming twist: अनुज-अनुपमा को दूर करने के लिए बरखा ने चली चाल, गर्लफ्रेंड के चक्कर में बेटे ने छोड़ा घर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़