Anupama upcoming twist: अनुज-अनुपमा को दूर करने के लिए बरखा ने चली चाल, गर्लफ्रेंड के चक्कर में बेटे ने छोड़ा घर

Anupama upcoming twist: टीवी का पॉपुलर शो अनुपमा इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है. आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे.

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 14, 2023, 12:23 PM IST
  • डिंपी के लिए समर ने छोड़ा घर
  • अनुपमा ने शुरू किया नया बिजनेस
Anupama upcoming twist: अनुज-अनुपमा को दूर करने के लिए बरखा ने चली चाल,  गर्लफ्रेंड के चक्कर में बेटे ने छोड़ा घर

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इनदिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. पिछले एपिसोड में देखने को मिला था कि वनराज ने समर और डिंपी को काफी खरी-खोटी सुनाई थी. वहीं आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि शाह परिवार समर की जमकर क्लास लगाएगा. समर डिंपी का पत्र लेगा और पूरे परिवार के खिलाफ होगा. दूसरी तरफ बरखा डिंपी के कान भरेगी. अनुपमा खुश होकर अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करेगी जिसमें शाह और कपाड़िया परिवार से लेना-देना नहीं होगा. अनुपमा अनुज की यादों को दिल में रखकर आगे बढ़ने की कोशिश करेगी. वहीं छोटी अनु ट्रिप से आने बाद अनुज की शॉपिंग देखेगी. वह गुस्सा हो जाएगी क्योंकि इसमें अनुपमा के लिए गिफ्ट नहीं होगा. इसी बीच माया अपनी चाल चलेगी. अनुज माया की इन बातों को सुनकर चिढ़ जाएगा. 

पाखी ने की समर की शिकायत 
शाह परिवार में डिंपी की वजह से झगड़ा होगा. पाखी रोकर घरवालों से समर की शिकायत करेगी. वह बताएगी कैसे डिंपी ने अनुपमा का दिल दुखाया है. इतना ही नहीं पाखी एकेडमी के नाम बदलने की बात भी कहती है. समर कुछ नहीं बोलता है वह चुपचाप बस देखता रहता है. इस पर पाखी और समर की लड़ाई की हो जाती है कि समर बोलता है कि वह इसलिए चुप थी क्योंकि आज इसे मिर्च मसाला लगाकर बताना था. लेकिन परिवार के लोग पाखी की तरफ से बोलते हैं. 

नई शुरुआत के लिए उत्साहित अनुपमा 
अनुपमा अपने नए बिजनेस को लेकर काफी उत्साहित है. वह अपनी मां को डांस एकेडमी की सजावट करने के लिए थैंक्यू बोलती है. अनुपमा अपनी मां के साथ स्कूटी लेकर घूमने निकल जाती है. 

समर की होगी घरवालों से लड़ाई 
पाखी शाह परिवार में रोते हुए बोलती है कि मां को न अच्छा पति मिला, न ससुराल और न ही बच्चे. बा समर पर गुस्सा करते हुए बोलती है कि वह अपनी गर्लफ्रेंड का गुलाम बन चुका है. वह समर को बोलती है कि लोगों का प्यार अंधा होता है समर का प्यार मंदबुद्धि है. बा बोलती है कि उसे डिंपी बिल्कुल भी पसंद नहीं है. वह नहीं चाहती है कि समर डिंपी से शादी करें. यह सुनकर समर गुस्सा हो जाता है.  वह बोलता है कि इस घर में सबने लव मैरिज की है तो वह अपनी पसंद से शादी नहीं कर सकता है. वनराज समर को डांटता है लेकिन समर शांत नहीं होता है.वह गुस्से में घर छोड़ने की बात करता है. 

बरखा बढ़ाएगी अनुपमा और अनुज के बीच दूरी 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि बरखा कई सारे बैग्स लेकर अनुपमा से मिलने आती हैं. इन बैग्स में अनुपमा का सामान होता है. बरखा अनुपमा को बताती है कि अनुज ने ही उसका सारा सामान भिजवाया है. 

इसे भी पढ़ें: सिर्फ 11 साल की उम्र में रणबीर कपूर को दिल दे बैठी थीं आलिया भट्ट, दिलचस्प है पहली मुलाकात 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़