लिफ्ट में जाने से डरते हैं अजय देवगन, सिंघम ने बताया चौंकाने वाला किस्सा

Ajay Devgn: अजय देवगन बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स हैं. सिल्वर स्क्रीन पर वह बड़े-बड़े एक्शन सीन करने के लिए जाने जाते हैं. लेकिन रियल लाइफ में उन्हें लिफ्ट में जाने से डर लगता है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 28, 2022, 07:46 PM IST
  • क्लॉस्ट्रोफोबिक हैं अजय देवगन
  • चौंकाने वाले हादसे को किया याद
लिफ्ट में जाने से डरते हैं अजय देवगन, सिंघम ने बताया चौंकाने वाला किस्सा

नई दिल्ली: Ajay Devgn: अजय देवगन हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार्स हैं. हाल ही में उनकी फिल्म दृश्यम 2 रिलीज हुई हैं. थिएटर में उनकी फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म में अजय देवगन की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है. हाल ही में अजय देवगन द कपिल शर्मा शो में नजर आए हैं. इस दौरान उन्होंने पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासा किया है. 

अजय ने बताया वह हैं क्लॉस्ट्रोफोबिक 
अजय देवगन ने द कपिल शर्म शो में बताया है कि उन्हें लिफ्ट में जाने से डर लगता है. इसी वजह से वह अधिकतर समय सीढ़ियों का इस्तेमाल करते हैं. अजय को लिफ्ट में घुटन महसूस होती है, इसलिए वह लिफ्ट में जाने से बचते हैं. 

अजय ने बताया डर का किस्सा 
अजय देवगन ने बताया है कि एक बार वह लिफ्ट में थे और लिफ्ट तीसरी या फिर चौथी मंजिल से सीधे बेसमेंट में चली गई थी. इस दौरान वह डेढ़ घंटे से ज्यादा समय तक लिफ्ट में फंसे रहे. उस समय से उन्हें क्लॉस्ट्रोफोबिक हो गया है. इस घटना के बाद से अजय ने लिफ्ट का इस्तेमाल करना बंद कर दिया. वह अधिकतर समय सीढ़ियों का यूज करते हैं. 

दृश्यम 2 ने मचाई थिएटर में धूम 
अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' को थिएटर में काफी पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म में अजय देवगन के संग तब्बू, अक्षय खन्ना, श्रेय सरन और इशिता दत्ता मुख्य किरदार में नजर आए हैं. 

इसे भी पढ़ें:  YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु को ब्लैकमेल करेंगी आरोही, अक्षरा की जिंदगी में आएगा तूफान 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़