Navratri 2022: अक्षरा सिंह ने धरा रौद्र रूप, मां की भक्ति में ऐसे हुईं लीन

Chaunsath Joginiya Mai: अक्षरा सिंह ने भोजपुरी भक्ति गाने का टीजर जब रिलीज किया था तो कैप्शन में लिखती हैं कि  ‘मेरी ये कोशिश सदैव, निरंतर, लगातार रहती है कि मैं अपनी मां भोजपुरी को शिखर पर ले जाऊं...'

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 1, 2022, 12:41 PM IST
  • अक्षरा सिंह का नया गाना आया सामने
  • 'चौंसठ जोगीनिया माई' ने मचाई धूम
Navratri 2022: अक्षरा सिंह ने धरा रौद्र रूप, मां की भक्ति में ऐसे हुईं लीन

नई दिल्ली: मां दुर्गा के पांचवें स्वरूप की अराधना में सारे भक्त डूबे हैं. इस दिन कौ और भक्तिमय बनाने के लिए भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह एक भक्ति गीत लेकर आई हैं. अक्षरा सिंह ने  ‘चौसठ जोगीनिया माई’ को अपने यूट्यूब अकाउंट पर रिलीज किया है. महज कुछ घंटों में लाखों लोग इस गीत को देख चुके हैं. कुछ दिन पहले ही अक्षरा सिंह ने गाने का टीजर अपने अकाउंट पर शेयर किया था.

मां चामुंडा के अवतार में आईं नजर

इस गीत में अक्षरा बेहद रौद्र रूप में नजर आ रही हैं. अपने नृत्य और अवतार से वीडियो में अक्षरा सिंह बेहत कमाल की लग रही हैं. अक्षरा सिंह का ये गाना भोजपुरी इंडस्ट्री का सबसे बड़े बजट का गीत है. इस गाने में लगभग 80 डांसर्स ने मिलकर काम किया है. गाने को बनाने में भी काफी समय लगा है. 

अक्षरा सिंह का इंस्टा पोस्ट

इंस्टाग्राम पर गाना शेयर करते हुए अक्षरा सिंह लिखती हैं कि इंतजार की घड़ी खत्म. आ गया है इस साल का सबसे बड़ा देवी गीत चौसठ जोगीनिया आप सब जरूर देखें और प्यार दें और बताएं कैसा लगा ये प्रयास. सांचे दरबार की जय. गाने में हर चीज कॉस्ट्यूम से लेकर सेट डिजाइन का भी विशेष ध्यान रखा गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

टीजर में भी बताई थी वजह

जब अक्षरा सिंह ने गाने का टीजर रिलीज किया था तो कैप्शन में लिखती हैं कि  ‘मेरी ये कोशिश सदैव, निरंतर, लगातार रहती है कि मैं अपनी मां भोजपुरी को शिखर पर ले जाऊं…भोजपुरी से भारत के विभिन्न भाषियों को अवगत कराऊं...भोजपुरी में जो तरह-तरह के अश्लीलताओं को परोसने का जो खेल, गंदगी फैलाने का जो षड्यंत्र तथाकथित गुणाीजनों द्वारा भ्रांतियां भोजपुरी समाज में फैलाई जा रही है.

उसी के खिलाफ उसी की लड़ाई में एक लड़की अक्षरा सिंह का देवी गीत एक नायाब कृति, संरचना आपके समक्ष प्रस्तुत है. हम अपने समूह के साथ आपके दीदार को आतुर. अच्छा लगे तो आशीर्वाद अपेक्षित. जय माता दी.'

ये भी पढ़ें: अंजलि अरोड़ा को लगा दस लाख का चूना, दस करोड़ करने के चक्कर में खाने पड़ रहे हैं बादाम!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़