अक्षय कुमार फिर बने सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले स्टार, इनकम टैक्स विभाग ने किया सम्मानित

Akshay Kumar Tax: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की एक साल में 4 से 5 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होती है. बता दें कि अक्षय कुमार सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले एक्टर हैं. उनके आयकर विभाग ने सम्मानित करते हुए लेटर दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 24, 2022, 07:27 PM IST
  • अक्षय कुमार बने सबसे ज्यादा टैक्स भरनेवाले स्टार
  • अक्षय कुमार को इनकम टैक्स विभाग ने किया सम्मानित
अक्षय कुमार फिर बने सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले स्टार, इनकम टैक्स विभाग ने किया सम्मानित

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर्स की जहां एक फिल्म रिलीज होती है वहीं अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक साल में 4 से 5 फिल्मों में काम करते हैं. अक्षय कुमार की एक फिल्म का प्रमोशन खत्म नहीं होता है उससे पहले वह अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर देती हैं. अक्षय कुमार 4 से 5 फिल्मों में काम करने के बाद भी परिवार के साथ वेकेशन के लिए जानते हैं. एक्टर की सबसे खास बात है वह सुबह जल्दी उठकर शूटिंग करते हैं. वहीं अक्षय को लेकर खबरें आ रही है कि वह इस साल बॉलीवुड में सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले एक्टर हैं. आइए जानते हैं एक्टर ने इस साल कितना टैक्स भरा.

इनकम टैक्स विभाग ने एक्टर को किया सम्मानित

अक्षय कुमार बॉलीवुड में सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले एक्ट हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आयकर विभाग ने अक्षय कुमार को सम्मानित करते हुए लेटर दिया है. यह लेटर अक्षय कुमार की टीम को दिया है. बता दें कि अक्षय कुमार पिछले 5 सालों में सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले लोगों में शामिल हैं. इन दिनों अक्षय कुमार अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए इंग्लैंड में हैं.

11 अगस्त 2022 को फिल्म रक्षाबंधन होगी रिलीज

अक्षय कुमार एक साल में 4 से 5 फिल्मों में काम करते हैं. बता दें कि एक्टर जल्द ही फिल्म रक्षा बंधन में नजर आएंगे. फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में है. फिल्म रक्षाबंधन भाई-बहन के प्यार पर आधारित फिल्म है.

जसवंत सिंह बायोपिक में नजर आएंगे अक्षय कुमार

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार एक फिल्म खत्म करते ही दूसरी फिल्म की शूटिंग शुरू कर देती हैं. खिलाड़ी कुमार इन दिनों इंग्लैंड जसवंत सिंह गिल की बायोपिक की शूटिंग कर रहे हैं. इसके अलावा अक्षय कुमार 'राम सेतु', 'ओह माई गॉड 2', 'सेल्फी' और 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आएंगे. 

इसे भी पढ़ें:  राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड की एक्स गर्लफ्रेंड को दिया करारा जवाब, आदिल संग जल्द लेंगी सात फेरे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़