Bachchhan Pandey BO Collection Day 5: 'द कश्मीर फाइल्स' की सुनामी में डूब गई 'बच्चन पांडे', काफी कम रहा पांचवें दिन का कलेक्शन

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchhan Pandey) लंबे इंतजार के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. हालांकि इसे लेकर वैसे क्रेज नहीं दिख रहा, जैसी इसके अपेक्षा की जा रही थी. अब फिल्म का पांचवें दिन का कलेक्शन भी सामने आ चुका है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 23, 2022, 02:20 PM IST
  • 'द कश्मीर फाइल्स' को टक्कट नहीं दे पाई 'बच्चन पांडे'
  • 'बच्चन पांडे' की पांचवें दिन कमाई में आई भारी गिरावट
Bachchhan Pandey BO Collection Day 5: 'द कश्मीर फाइल्स' की सुनामी में डूब गई 'बच्चन पांडे', काफी कम रहा पांचवें दिन का कलेक्शन

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) बीते शुक्रवार होली के खास मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. 'बच्चन पांडे' ऐसे समय पर रिलीज हुई है, जब पूरे देशभर में 'द कश्मीर फाइल्स' की सुनामी आई हुई है. 

इस बार नहीं चल पाया अक्षय का जादू

फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच वैसा क्रेज नहीं दिख रहा, जैसी इसके अपेक्षा की जा रही थी. इस बार दर्शकों पर अक्षय का जादू नहीं चल पाया.  इस शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ने सोमवार के बाद मंगलवार को भी बड़ी गिरावट दर्ज की है. 

बच्चन पांडे की कमाई में तेजी से गिरावट देखी जा रही है. इसकी सबसे बड़ी वजह द कश्मीर फाइल्स भी है. अब 'बच्चन पांडे' के पांचवें दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं.

पांचवें दिन कमाए कुल इतने करोड़

अक्षय की फिल्म ने पांचवें दिन करीब 3 करोड़ रुपए का कारोबार किया है. यानी अब तक अक्षय कुमार की फिल्म ने 43.52 करोड़ रुपये की कमाई की है. अक्षय की फिल्म बच्चन पांडे धीरे धीरे स्ट्रगल करते हुए 50 करोड़ की तरफ बढ़ रही है. 

वहीं, द कश्मीर फाइल्स 200 करोड़ कमाने के करीब है.  बच्चन पांडे की कमाई की रफ्तार कहां जाकर रुकती है ये आने वाले दिनों में पता चलेगा.  बच्चन पांडे से एक हफ्ते पहले रिलीज हुई ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है.  

ये भी पढ़ें- The Kashmir files BO Collection Day 12: 200 करोड़ से कुछ दूर है फिल्म, कलेक्शन में दिखी गिरावट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़