The Kashmir files BO Collection Day 12: 200 करोड़ से कुछ दूर है फिल्म, कलेक्शन में दिखी गिरावट

विवेक अग्निहोत्री (Vivek agnihotri) के निर्देशन में बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) का चर्चा इन दिनों देश-विदेशों में हो रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 23, 2022, 01:44 PM IST
  • फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' लगातार जबरदस्त कारोबार कर रही है
  • विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ने अब तक कमाए इतने करोड़ रुपए
The Kashmir files BO Collection Day 12: 200 करोड़ से कुछ दूर है फिल्म, कलेक्शन में दिखी गिरावट

नई दिल्ली: विवेक अग्निहोत्री (Vivek agnihotri) के निर्देशन में बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) का चर्चा इन दिनों देश-विदेशों में हो रही है. अनुपम खेर (Anupam Kher) और मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) जैसे दिग्गजों सितारों की दमदार अदाकारी से सजी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. ये कहना गलत नहीं होगा कि विवेक अग्निहोत्री ने धमाकेदार रिकॉर्ड बनाया है.

फिल्म का 12वें दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है

लोगों में 'द कश्मीर फाइल्स' का क्रेज दूसरे सप्ताह तक बरकरार है. फिल्म ने अब तक वर्ल्ड वाईड 200 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. अब फिल्म का 12वें दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है.

निराश करने वाली ये है कि मंगलवार के कारोबार में 50 फीसदी की गिरावट देखी गई है. विवेक अग्निहोत्री की इस फिल्म की रफ्तार अब थोड़ी कम हुई है. 

फिल्म की रफ्तार अब थोड़ी कम हुई है

हालांकि इसके बावजूद फिल्म का कलेक्शन अब 200 करोड़ से कुछ कदम दूर है. फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने फिल्म के अब तक के कलेक्शन के बारे में जानकारी दी है.

तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में लिखा, '#TheKashmirFiles अभी भी सीना ताने खड़ी है, वीकेंड पर भी फिल्म ने दहाड़ बरकरार रखी... वीडेंक पर फिल्म मजबूती से ट्रेंड करती रही. कल 200 करोड़ पार कर लेगी. शुक्रवार 19.15 करोड़, शन‍िवार 24.80 करोड़, रव‍िवार 26.20 करोड़, सोमवार 12.40 करोड़, मंगलवार 10.25 करोड़, टोटल 190.10 करोड़.'

200 करोड़ के क्लब में शामिल होगी फिल्म 

तरण आदर्श का ये अंदाजा कितना सही साबित होता है, ये बात का खुलासा तो कल ही हो पाएगा. यहां देखिए 'द कश्मीर फाइल्स' का अब तक का कलेक्शन...

पहला दिन  - 3.55 करोड़ रुपये
दूसरा दिन - 8.50 करोड़ रुपये
तीसरा दिन- 15.10 करोड़ रुपये
चौथा दिन - 15.05 करोड़ रुपये
पांचवां दिन-18 करोड़ रुपये
छठवां दिन - 19.05 करोड़ रुपये
सातवां दिन - 18.05 करोड़ रुपये 
आठवां दिन - 19.15 करोड़ रुपये
नौवा दिन - 24.80 करोड़ रुपये
दसवां दिन-  27 करोड़ रुपये
ग्यारहवां दिन - 12.40 करोड़ रुपये
बाहरवां दिन - 10.25 करोड़ रुपये
Total- 190.10 करोड़

गौर करने वाली बात ये है कि लिमिटेड स्क्रीन्स पर रिलीज हुई इस फिल्म को अब तक साउथ में नहीं दिखाया गया है. फिलहाल फिल्म को तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में डब किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Dasvi Trailer: जाट के रोल में अभिषेक बच्चन ने जीता दिल, यामी गौतम ने ऐसे तोड़ी अकड़

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़