Bachchan Pandey BO Collection Day 6: लगातार गिरता जा रहा है 'बच्चन पांडे' का कलेक्शन, बुधवार को कमाए इतने करोड़ रुपये

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchhan Pandey) लंबे इंतजार के बाद सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. हालांकि इसे लेकर दर्शकों के बीच वैसा क्रेज नहीं दिख रहा, जैसा इससे अपेक्षा की जा रही थी. अब फिल्म का छठे दिन का कलेक्शन भी सामने आ चुका है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 24, 2022, 07:40 PM IST
  • 'द कश्मीर फाइल्स' की सुनामी में डूब गई 'बच्चन पांडे'
  • मंगलवार से काफी कम रहा छठे दिन का कलेक्शन
Bachchan Pandey BO Collection Day 6: लगातार गिरता जा रहा है 'बच्चन पांडे' का कलेक्शन, बुधवार को कमाए इतने करोड़ रुपये

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) ऐसे वक्त सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, जब पूरे देश में 'द कश्मीर फाइल्स' की सुमाई आई हुई है. हालांकि, विवेक अग्निहोत्री की इस फिल्म के सामने भी फिल्म ने पहले ही अच्छी शुरुआत की थी. लेकिन यह फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के तूफान में बह गई.

इस बार नहीं चल पाया अक्षय कुमार का जादू

फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच वैसा क्रेज नहीं दिख रहा, जैसा इससे अपेक्षा की जा रही थी. फैंस को अक्षय कुमार की इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं. लेकिन अब 'बच्चन पांडे' फैंस के बीच कुछ खास कमाल दिखाती नजर नहीं आ रही है.

इस शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ने मंगलवार के बाद बुधवार को भी बड़ी गिरावट दर्ज की है. अब फिल्म का छठे दिन का कलेक्शन भी सामने आ चुका है.

बुधवार को किया इतना कलेक्शन 

फिल्म ने मंगलवार को लगभग तीन करोड़ का कलेक्शन किया था और अब बुधवार को इससे भी कम कमाई हुई है. छठे दिन 'बच्चन पांडे' ने लगभग 2.70 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. फिल्म ने अब तक कुल 46.21 करोड़ रुपए कमाए हैं. बच्चन पांडे की कमाई की रफ्तार कहां जाकर रुकती है ये आने वाले दिनों में पता चलेगा. 

'द कश्मीर फाइल्स' के आगे फीकी पड़ी फिल्म

अक्षय की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 'हॉफ सेंचुरी' भी नहीं मार पाई. 'द कश्मीर फाइल्स' 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी लेकिन अब तक फिल्म शानदार कलेक्शन कर रही है, जिसका असर 'बच्चन पांडे' के कलेक्शन पर देखने को मिल रहा है.

अक्षय कुमार की इस फिल्म से पहले सभी को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन फिर 'द कश्मीर फाइल्स' की रिलीज के साथ इन उम्मीदों पर भी पानी फिर गया. 

ये भी पढ़ें- The Kashmir Files BO Collection Day 13: 200 करोड़ क्लब में शामिल होने से बस थोड़ी दूर है फिल्म, अब तक किया इतना कारोबार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़