लगातार फ्लॉप फिल्मों पर अक्षय कुमार ने दिया करारा जवाब, बोले- 'मैं मरा नहीं हूं'

खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्में लगातार बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही है. वहीं एक्टर ट्रेलर लॉन्च के दौरान फ्लॉप फिल्मों में करारा जवाब देते हुए बोला- मैं मरा नहीं हूं.. काम कर रहा हूं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 2, 2024, 05:30 PM IST
  • फ्लॉप फिल्मों पर बोले अक्षय कुमार
  • एक्टर ने दिया करारा जवाब
लगातार फ्लॉप फिल्मों पर अक्षय कुमार ने दिया करारा जवाब, बोले- 'मैं मरा नहीं हूं'

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार  का साल 2023-2024 कुछ खास नहीं रहा है. एक्टर की लगातार फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही हैं. वहीं एक्टर इन दिनों अपनी फिल्म 'खेल खेल में' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान अक्षय कुमार ने अपनी फ्लॉप फिल्मों में रिएक्शन दिया है. 

लगातार फ्लॉप फिल्म 
अक्षय कुमार की फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही है. बड़े मिया छोटे मिया, 'बच्चन पांडे', 'रक्षा बंधन ''सम्राट पृथ्वीराज' समेत कई फिल्में लगातार एक बाद एक फ्लॉप साबित हुई है. हाल ही में सीरिज उनकी फिल्म सरफिरा भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई है. ऐसे में 'खेल खेल में' ट्रेलर लॉन्च के दौरान उन्होंने अपनी फ्लॉप फिल्मों के सवाल पर रिएक्शन देते हुए बोला- मरा नहीं हूं, काम कर रहा हूं. 

सुनाई कहानी 
ट्रेलर लॉन्च के दौरान अक्षय कुमार ने एक कहानी सुनाई. अक्षय कुमार ने बताया है कि उनके पिता ने उन्हें किसान की कहानी सुनाई थी. अक्षय कहानी सुनाते-सुनाते अंत में बोलते हैं. मैं ये कहना चाहता हूं कि जो होता है अच्छे के लिए होता है. मैं सोच विचार नहीं करता है. ऐसे-ऐसे मैसेज आते हैं सॉरी यार, लेकिन फिक्र मत करना, अबे मैं मरा नहीं हूं. एक जर्नलिस्ट ने लिखा भी दिया था कि चिंता मत करो तुम कमबैक करोगे. 

काम को लेकर बोले अक्षय 
अक्षय ने इंवेट के दौरान बताया है कि- जर्नलिस्ट को फोन करके बोला- भाई तू ये क्यों लिख रहा है. मैं गया नहीं हूं, मैं इधर ही हूं. काम करता रहूंगा. वहीं इंटरनेट पर अक्षय कुमार का रिएक्शन वायरल हो रहा है.   

ये भी पढ़ें- Vedaa Trailer out: फैंस का इंतजार हुआ खत्म! धर्म की रक्षा और चक्रव्यूह तोड़ने आ रहे John Abraham और Sharvari

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़