क्यों अचानक लाइमलाइट से दूर हो गई अक्षय कुमार की ये एक्ट्रेस? अब दिखती हैं बेहद ग्लैमरस

कई नए चेहरे हर मुंबई बॉलीवुड में नाम कमाने के लिए आते हैं. वहीं, इसी इंडस्ट्री में कई सितारे ऐसे भी हैं जो एक समय तक खूब शोहरत हासिल करने के बाद अचानक कहीं गायब हो चुके हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 22, 2021, 03:14 PM IST
  • रिमी सेन पिछले काफी समय से लाइमलाइट से दूर हो चुकी हैं
  • रिमी सेन ने अपने करियर में एक से एक शानदार फिल्में दी हैं
क्यों अचानक लाइमलाइट से दूर हो गई अक्षय कुमार की ये एक्ट्रेस? अब दिखती हैं बेहद ग्लैमरस

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस रिमी सेन (Rimi Sen) पिछले काफी समय से लाइमलाइट से गायब हैं. अपने छोटे से करियर में रिमी ने इंडस्ट्री के कई सुपरस्टार्स के साथ एक से एक बेहतरीन फिल्में दी हैं. रिमी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत वर्ष 2000 में रिलीज हुई बंगाली फिल्म 'परोमितर एक दिन (Paromitar Ek Din)' से की थी. 

रिमी ने दी कई सुपरहिट फिल्में

इसके बाद रिमी ने बॉलीवुड में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ 'गरम मसाला', सलमान खान (Salman Khan) के साथ 'क्योंकि...' और अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ 'गोलमाल' जैसी फिल्मों के अलावा कई सुपरस्टार्स के साथ काम किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rimi Sen (@subhamitra03)

हालांकि, अब काफी समय से उन्होंने अभिनय की दुनिया से काफी दूरियां बना ली हैं. आज वह अपना पूरा समय अपने परिवार और दोस्तों के साथ ही बिता रही हैं.

'उस समय नहीं थी जानकारी'

लाइमलाइट से दूर होने की वजह को लेकर रिमी ने कुछ समय पहले अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह कभी अपने अभिनय करियर को लेकर सीरियस नहीं थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rimi Sen (@subhamitra03)

उन्होंने कहा था, 'मुझे अपना पीआर हैंडल करना नहीं आता था. मैं बस एक मशीन की तरह बनकर रह गई थी. सिर्फ सेट पर जाना, परफोर्म करना और अपना सबसे अच्छा शॉट देना ही एक्टिंग नहीं होता. मुझे कभी भी इस पूरे प्रोसेस के बारे में पता नहीं होता था.'

रिया को कम उम्र में ही मिल गए थे कई ऑफर्स

रिया ने कहा था कि उन्हें काफी उम्र में ही कई ऑफर्स मिलने लगे थे, जिसके लिए उन्हें अच्छे पैसे भी मिलते थे. उनका कहना है कि उन्होंने कभी अपने लिए इस करियर को नहीं चुना था, बल्कि इसने उन्हें चुना.

फिर से एक्टिंग में वापसी कर सकती हैं रिमी

गौरतलब है कि रिमी को पिछली बार 2011 में रिलीज हुई फिल्म 'शागिर्द' में देखा गया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rimi Sen (@subhamitra03)

इसके बाद उन्होंने 2016 में आई फिल्म 'बुधिया सिं- बॉर्न टू रन' से प्रोड्यूसर के तौर पर भी अपने करियर की नई पारी की शुरूआत की. हालांकि, अब खबरें हैं कि रिमी फिर से एक्टिंग में कमबैक करने के लिए तैयार हैं.

ये भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 11: शो को मिल गए टॉप 3 कंटेस्टेंट्स, इस एक्ट्रेस का सफर भी हो गया खत्म!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़