Ram Setu On OTT: ओटीटी पर रिलीज 'राम सेतु', अक्षय की फिल्म देखने के लिए देने होंगे पैसे

Ram Setu On OTT: अक्षय कुमार स्टारर फिल्म राम सेतु ओटीटी पर रिलीज हो चुकी हैं. फिल्म प्राइम वीडियो स्ट्रीम की गई है. फिल्म को देखने के लिए 199 रुपये देने होंगे.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 2, 2022, 08:19 PM IST
  • ओटीटी पर रिलीज होगी अक्षय की फिल्म
  • 'राम सेतु' को देखन के लिए देने होंगे पैसे
Ram Setu On OTT: ओटीटी पर रिलीज 'राम सेतु', अक्षय की फिल्म देखने के लिए देने होंगे पैसे

नई दिल्ली: Ram Setu On OTT: अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म राम सेतु को प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया है. लेकिन इस फिल्म को देखने के लिए एक्सट्रा चार्ज देना पड़ेगा. दरअसल प्राइम सब्सक्राइबर्स को भी यह फिल्म देखने के लिए 199 रुपये देने होंगे. बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. 

प्राइम पर रिलीज होगी फिल्म 'राम सेतु'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' को प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया है. प्राइम पर इस फिल्म को देखन के लिए 199 रुपये देने को होंगे. फिल्म राम सेतु हिंदी भाषा के साथ-साथ तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होगी. कुछ समय बाद फिल्म को प्राइम पर देखा जा सकता है. 

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने की इतनी कमाई 
फिल्म राम सेतु 25 अक्टूबर 2022 को रिलीज हुई थी. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. 150 करोड़ में बनी फिल्म ने 92 करोड़ की कमाई की है. वहीं अब देखना होगा कि फिल्म ओटीटी पर कैसा कमाल दिखाती है. 

फिल्म की कहानी 
अक्षय कुमार की फिल्म एक फैंटेसी एडवेंचर पर आधारित है. फिल्म में अक्षय कुमार नास्तिक ऑर्कियोलॉजिस्ट की भूमिका में है, जो राम सेतु का सच जानना चाहते हैं. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा लीड रोल में है. 

इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: आरोही ने बताई अक्षरा की सच्चाई, अभिमन्यु को आया गुस्सा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़