YRKKH Upcoming Twist: आरोही ने बताई अक्षरा की सच्चाई, अभिमन्यु को आया गुस्सा

YRKKH Upcoming Twist 2 Dec: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्वीस्ट देखने को मिलेगा. आरोही सबके सामने अक्षरा का सच बता देती है. सच जानने के बाद अक्षरा सदमें में चली जाती है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 2, 2022, 07:45 PM IST
  • अक्षरा को पता चला सच
  • आरोही ने किया खुलासा
YRKKH Upcoming Twist: आरोही ने बताई अक्षरा की सच्चाई, अभिमन्यु को आया गुस्सा

नई दिल्ली: YRKKH Upcoming Twist 2 Dec: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्वीस्ट देखने को मिल रहा है. आरोही अभिमन्यु को ब्लैकमेल करती है. अभिमन्यु की आरोही की बात मानते हुए नील-आरोही के लिए रिसेप्शन पार्टी रखता है. वहीं आज के एपिसोड में बड़ा धमाल देखन को मिलता है. 

आरोही रखेगी नई शर्त 
आरोही-अभिमन्यु को ब्लैकमेल करके रिसेप्शन पार्टी रखवा लेती है. रिसेप्शन की तैयारी के बीच आरोही अभिमन्यु के सामने एक और शर्त रख देती है. वह अभिमन्यु को कहती है कि वह बिरला अस्पताल से एमडी के पोजिशन से रिजाइन दे और नील को एमडी बना दे. अक्षरा को शक होता है कि कुछ तो गड़बड़ है.

अक्षरा को मारेगी आरोही थप्पड़ 
अक्षरा अभिमन्यु को लेकर काफी परेशान होती है. इसी वजह से वह आरोही को जोरदार थप्पड़ मार देती है. इसके साथ ही वह परिवार के सामने आरोही की सच्चाई सामने लागएी. आरोही की बात सुनकर घरवाले हैरान हो जाते हैं. इसके बाद सभी लोग आरोही को काफी सुनाते है. 

आरोही बताएंगी घरवालों को सच्चाई 
आरोही घरवालों को बता देती है कि अक्षरा कभी मां नहीं बन सकती है. आरोही की इस बात को सुनकर परिवार के लोग हैरान हो जाते है. वहीं अक्षरा इस बात को सुनकर सदमे में चली जाती है. वह पूरी तरह  से टूट जाती है. अक्षरा को लगता है कि वह अभिमन्यु को इतनी बड़ी खुशी कभी नहीं दे सकती है. अक्षरा जानती है कि अभिमन्यु बच्चों से बहुत प्यार करता है वह पापा बनना चाहता है, लेकिन अक्षरा अभिमन्यु को यह सुख नहीं दे सकती है. 

क्या अभिमन्यु को छोड़  देगी अक्षरा 
अक्षरा को जैसे ही पता चलता है कि वह मां नहीं बन सकती हैं वह बिरला हाउस और अभिमन्यु को छोड़ने का फैसला करती है. वह सोचती है कि वह अभिमन्यु की लाइफ खराब नहीं करना चाहती है. जब वह अभिमन्यु को इतनी बड़ी खुशी नहीं दे सकती हैं तो उसे उनकी लाइफ में रहने का कोई हक नहीं है. 

इसे भी पढ़ें: फोटोशूट के लिए कृष्णा श्रॉफ ने पहना सिर्फ कोट, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़