Alanna Panday Wedding: व्हाइट लहंगा पहन दुल्हन बनीं अलाना पांडे, सामने आईं पहली तस्वीरें

Alanna Panday Wedding Photos: अनन्या पांडे की बहन अलावा पांडे शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. अब उनकी शादी की बहन फोटोज भी सामने आ गई हैं. दुल्हन के लिबास में अलाना बेहद खूबसूरत दिख रही थीं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 16, 2023, 09:21 PM IST
  • अलाना पांडे का ब्राइडल लुक हुआ वायरल
  • अलाना ने की बॉयफ्रेंड इवोर संग शादी
Alanna Panday Wedding: व्हाइट लहंगा पहन दुल्हन बनीं अलाना पांडे, सामने आईं पहली तस्वीरें

नई दिल्ली: अनन्या पांडे (Ananya Panday) की कजिन अलाना पांडे (Alanna Panday) की शादी को लेकर पिछले कई दिनों से खबरें आ रही हैं. अब उन्होंने गुरुवार को मुंबई में अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड इवोर मैकक्रे के साथ शादी कर ली है. अब इनकी शादी की पहली फोटोज भी सामने आ चुकी हैं. दोनों बिल्कुल भारतीय रीति-रिवाजों से शादी की है. अपने इस खास दिन के लिए इन्होंने व्हाइट कलर का आउटफिट चुना है.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं अलाना

अलावा बेहद खूबसूरत और हैवी एम्ब्रॉयडरी वाला लहंगा कैरी किया है. इसके साथ उन्होंने डायमंड की ज्वेलरी पहनी है और बालों को ओपन रखा है. इस लुक में वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

वहीं, दूल्हे राजा इवोर ने भी व्हाइट कलर की शेरवानी कैरी की है. रस्मों के मुताबिक उन्होंने सिर पर व्हाइट कलर की ही पगड़ी भी पहनी है. इवोर भी काफी हैंडसम लग रहे हैं.

अनन्या पांडे ने शेयर किया वीडियो

अलाना और इवोर की शादी का वीडियो अनन्या पांडे से अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट किया है. इसमें दोनों एक दूसरे का हाथ थामें फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों के चेहरों पर खुशी साफ देखने को मिल रही है. अलावा की शादी में दोनों के परिवार सदस्यों और कुछ करीबी दोस्तों को ही शामिल किया गया था. इनमें बॉलीवुड से मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, नंदिता महतानी और जैकी श्रॉफ जैसी हस्तियां भी शरीक रहीं.

शादी के फंक्शन्स की फोटोज हुईं वायरल

बता दें कि हाल ही में इनकी शादी के फंक्शन्स शुरू हुए हैं. अलाना और इवोर की हल्दी सेरेमनी की कई फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई हैं. अनन्या अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इनकी हल्दी सेरेमनी की भी झलक दिखाई है. अलावा अपनी हल्दी सेरेमनी के लिए पायल सिंघल द्वारा डिजाइन की गई ड्रेस को चुना.

लंबे वक्त से डेटिंग कर रहे हैं अलाना और इवोर

गौरतलब है अलाना और इवोर लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. काफी समय तक साथ रहने के बाद दोनों ने 2021 में अपने इस रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाते सगाई कर ली. इवोर ने समुद्र किनारे बहुत रोमांटिक अंदाज में अलाना को प्रपोज किया था. अलाना ने इसकी झलक भी अपने फैंस को दिखाई थी.

ये भी पढ़ें- बहन अलाना की शादी में अनन्या पांडे ने लूटी महफिल, साड़ी में भी दिखीं सेक्सी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़