YRF स्पाई यूनिवर्स में शामिल हुईं आलिया भट्ट, जल्द शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

Alia Bhatt: आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं. अभिनय के साथ-साथ वह अपन प्रोडक्शन भी चला रही हैं.  एक्ट्रेस इन दिनों फिल्म जिगरा की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. इस बीच उनकी अपकमिंग फिल्म को लेकर नया अपडेट सामने आया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 6, 2024, 06:05 PM IST
  • आलिया भट्ट् के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म
  • YRF स्पाई यूनिवर्स में शामिल हुईं एक्ट्रेस
YRF स्पाई यूनिवर्स में शामिल हुईं आलिया भट्ट, जल्द शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

नई दिल्ली:Alia Bhatt: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जिगरा को लेकर सुर्खियों में हैं. अभिनय के साथ-साथ उन्होंने प्रोडक्शन में भी सक्रिय हैं. आलिया आगामी वेब सीरीज 'पोचर' से कार्यकारी निर्माता के तौर पर जुड़ी हैं. वहीं वह निर्देशक संजय भंसाली की 'लव एंड वॉर' में भी नज आने वाली हैं. इस बीच खबर है कि एक्ट्रेस के हाथ एक और बड़ा प्रोजेक्ट लग गया है.

YRF स्पाई यूनिवर्स में शामिल हुईं  आलिया भट्ट

यशराज फिल्म्स के सीईओ अक्षय विधानी ने ऐलान कर दिया है कि आलिया भट्ट YRF स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा बनने जा रही हैं. उन्होंने कहा कि आलिया भट्ट YRF स्पाई यूनिवर्स की एक फिल्म का हिस्सा बन गई हैं, जिसकी शूटिंग इस साल के अंत में शुरू होगी. वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स कई फिल्में शामिल हैं.  सलमान खान की 'टाइगर' , ऋतिक रोशन की 'वॉर' और शाहरुख खान की 'पठान' इसका हिस्सा हैं.

अफवाहों की पुष्टी की

यशराज फिल्म्स के सीईओ अक्षय विधवानी ने खबरों पर मुहर लगाते हुए कहा ''इस इंडस्ट्री का एक रहस्य मैं साझा करने जा रहा हूं. आलिया भट्ट एक स्पाई यूनिवर्स फिल्म में नजर आने वाली हैं, जिसका शूटिंग शेड्यूल इस साल के अंत में शुरू होगा''. बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग विदेश में भी होगी. उन्होंने आगे कहा, "स्पाई यूनिवर्स में बहुत कुछ शामिल होगा. लेकिन अभी के लिए, मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि आलिया भट्ट एक स्पाई यूनिवर्स फिल्म में लीड रोल में दिखने वाली हैं."

इन फिल्मों में नजर आएंगी एक्ट्रेस

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह  'जिगरा' में नजर आएंगी. इसके अलावा आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली की फिल्म 'लव एंड वॉर' में रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखने वाली हैं. इस फिल्म में पहली बार आलिया, रणबीर और विक्की की जोड़ी नजर आएगी. फैंस फिल्म की घोषणा के बाद से काफी एक्साइटेड हैं.

ये भी पढ़ें- Amar Singh Chamkila: क्या होगा हिंदी सिनेमा का भविष्य? ट्रोलर्स पर Imtiaz Ali का पलटवार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़