बॉसी लुक में छाईं आलिया भट्ट, अंदाओं से किया मदहोश

आलिया भट्ट बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं. आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर अपना बॉसी लुक शेयर किया है.  इंटरनेट पर आलिया का ये लुक धमाल मचा रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 7, 2023, 07:33 PM IST
  • आलिया भट्ट ने शेयर किया स्टनिंग लुक
  • बॉसी लुक से फैंस को किया इंप्रेस
बॉसी लुक में छाईं आलिया भट्ट, अंदाओं से किया मदहोश

नई दिल्ली: आलिया भट्ट बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं. आलिया भट्ट ने अपने अभिनय से हिंदी फिल्म जगत में खास पहचान बनाई है. आलिया भट्ट अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं. इंटरनेट पर अक्सर आलिया भट्ट का स्टनिंग और ग्लैमरस लुक वायरल रहता है. एक बार फिर आलिया भट्ट का बॉसी लुक इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. 

आलिया भट्ट ने शेयर किया बॉसी लुक 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर अपना बॉसी लुक शेयर किया है. ब्लैक कोटपैंट में आलिया भट्ट बेहद स्टाइलिश लग रही हैं. आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर अपना खूबसूरत लुक शेयर किया है. आलिया भट्ट के फैंस उनके स्टनिंग अवतार को काफी पसंद कर रहे हैं. 

लाइट मेकअप 
आलिया भट्ट ने अपने बॉसी लुक को कंप्लीट करने के लिए मिनिमल मेकअप कैरी किया हुआ है. लाइट ब्राउन शेड आईशैडो और लाइट ब्राउन ग्लॉसी लिपस्टिक में आलिया भट्ट बेहद खूबसूरत लग रही हैं. आलिया भट्ट ने बबल पोनीटेल बनाकर अपने लुक को कंप्लीट किया है. 

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में आएगी नजर 
आलिया भट्ट इन दिनों 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'  फिल्म की प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है. 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'  28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में वह रणवीर सिंह के साथ लीड रोल में नजर आएंगी.  

इसे भी पढ़ें: अजब है दिलीप कुमार के नाम का किस्सा, पिता की मार से बचने के लिए बना ली नई पहचान 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़