ब्रालेट पहन घूमने निकली अमीषा पटेल, 46 की उम्र में हॉट अवतार से किया हैरान

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) अपने लुक्स की वजह से एक बार फिर से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. इस बार एक्ट्रेस ब्रालेट पहने घूमती हुई नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 1, 2022, 08:46 PM IST
  • अमीषा पटेल का फिर बोल्ड लुक दिखा
  • अमीषा 46 की उम्र में भी हॉट दिख रही हैं
ब्रालेट पहन घूमने निकली अमीषा पटेल, 46 की उम्र में हॉट अवतार से किया हैरान

नई दिल्ली: अमीषा पटेल (Ameesha Patel) पिछले काफी समय से अपने किसी भी प्रोजेक्ट को लेकर ज्यादा चर्चा में नहीं रही हैं. हालांकि, अपनी बोल्ड अदाओं और फोटोशूट्स से उन्होंने हमेशा ही लोगों के होश उड़ाए हैं. वहीं, वक्त के साथ एक्ट्रेस और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. इसकी झलक उनके इंस्टाग्राम पेज पर साफ देखने को मिलती रहती है.

Ameesha Patel ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

अमीषा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर हर दिन के लुक तक एक्ट्रेस फैंस के साथ अपनी हर अपडेट करती रहती हैं. ऐसे में अमीषा के चाहने वालों की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही है, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. अब फिर से अमीषा के हॉट लुक ने हैरान कर दिया है.

अमीषा पटेल ने शेयर किए बोल्ड लुक्स

हाल ही में अमीषा ने इंस्टाग्राम पेज पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. यहां शुरुआत में एक्ट्रेस गोल्शन सीक्वेंस वाला ट्राउजर और ब्लेजर पहने हुए दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

यहां उन्होंने न्यूड शिमरी मेकअप और ओपन हेयरस्टाइल से अपना लुक कंप्लीट किया है. वहीं, वीडियो के अंत में वह लोअप और ब्रालेट पहने टहलती हुई नजर आ रही हैं.

46 की उम्र में भी बेहद हॉट दिख रही हैं अमीषा पटेल

अमीषा इस वीडियो में बेहद हॉट दिख रही हैं. उनके इस अवतार को देख अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह 46 साल की हो चुकी हैं. आज भी उन्होंने खुद को काफी फिट और बोल्ड रखा हुआ है. फैंस उनके इस लुक पर प्यार लुटाते हुए खूब तारीफें कर रहे हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी अमीषा पटेल

गौरतलब है कि अमीषा इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'गदर 2: द कथा कंटीन्यू' की तैयारियों में काफी व्यस्त चल रही हैं. इस फिल्म में एक बार फिर से उन्हें सकीना के रोल में देखा जाएगा. ये 2001 में रिलीज हुई अनील शर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'गदर' का सीक्वल है.

ये भी पढ़ें- 'मिर्जापुर' की डिम्पी पंडित ने ट्यूब टॉप में चलाया हुस्न का जादू, कैमरे में कैद हुआ ग्लैमरस लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़