'KBC 14' के सेट पर नम हुईं बिग बी की आंखें, अभिषेक बच्चन को देख छलक पड़े आंसू

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के 80वें जन्मदिन के जश्न के लिए दुनियाभर के फैंस काफी उत्साहित हैं. लोगों ने उन्हें अपने तरीके से उन्हें विश करने की खास तैयारियां भी कर ली है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 5, 2022, 09:30 PM IST
  • अमिताभ बच्चन 80 साल के होने वाले हैं
  • बिग बी के फैंस और परिवार सरप्राइज दे रहे हैं
'KBC 14' के सेट पर नम हुईं बिग बी की आंखें, अभिषेक बच्चन को देख छलक पड़े आंसू

नई दिल्ली: मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) 11 अक्टूबर को अपना 80वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे. उनके सभी चाहने वाले उनके इस दिन को स्पेशल बनाने के लिए हर मुमकिन प्रयास करते हैं. अब खबर आई है कि उनके सुपरहिट क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14' (Kaun Banega Crorepati 14) भी उनके इस दिन को और खास बनाने वाला है, जिसे बिग बी इन दिनों होस्ट कर रहे हैं.

भावुक हुए अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन के जन्मदिन को और अधिक विशेष बनाने के लिए उनके बेटे और बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन और उनकी पत्नी और दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन हॉट सीट पर नजर आएगी. निर्माताओं ने बिग बी के जन्मदिन के विशेष एपिसोड का प्रोमो जारी कर दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

उन्होंने कहा, ''बहुत जल्दी खत्म कर दिया खेल को'. इसके बाद उनका लोकप्रिय गीत 'कभी कभी मेरे दिल में ख्याल आता है' सुनाई देता है, जब अभिषेक ने एंट्री करते हैं और पिता को गले लगाते हैं. इससे महानायक भावुक हो गए और उनकी आंखों में आंसू आ गए.' 

बिग बी के साथ दिखे अभिषेक और जया

गौरतलब है कि चैनल द्वारा हाल ही में जारी किए गए पोस्टर में अभिषेक और जया दोनों को 'केबीसी 14' पर बिग बी के साथ देखा जा सकता है. 'केबीसी 14' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है. इस शो का हर एपिसोड के लिए फैंस उत्साहित रहते हैं.

अमिताभ बच्चन ने हर मोड़ पर किया खुद को साबित

11 अक्टूबर 1942 को जन्में फिल्म इंडस्ट्री के एंग्री यंग मैन ने कई बार सेल्युलाइड पर बदला लेने वाला किरदार निभाया है. 1969 की फिल्म 'भुवन शोम', 'सात हिंदुस्तानी' से शुरू होकर सुपरस्टार राजेश खन्ना के साथ अभिनय करने और फिर 'जंजीर', 'दीवार', 'डॉन' और 'त्रिशूल' में अपने काम से सफलता हासिल करने तक बच्चन ने अपनी खुद का प्रभाव और आकर्षण और उनका अभिनय कौशल उन्हें एक उत्कृष्ट अभिनेता बनाता है.

ये भी पढ़ें- प्रभास की 'आदिपुरुष' भड़के अयोध्या के पुजारी, राजनीतिक आलोचनाओं का भी करना पड़ा सामना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़