Amitabh Bachchan At Ram Mandir: सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने लगाई रामलला के दरबार में हाजिरी, सामने आईं मंदिर की इनसाइड तस्वीरें

Amitabh Bachchan At Ram Mandir: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन 22 जनवरी 2024 को हुए प्राण प्रतिष्ठा समारोह का हिस्सा बने थे. अब एक बार फिर से बिग बी रामलला की नगरी अयोध्या पहुंच गए हैं.

Written by - IANS | Last Updated : Feb 9, 2024, 03:32 PM IST
    • प्राण प्रतिष्ठा के बाद दोबारा रामलला की नगरी पहुंचे अमिताभ बच्चन
    • एक्टर ने राम मंदिर में लिया भगवान राम का आशिर्वाद
Amitabh Bachchan At Ram Mandir: सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने लगाई रामलला के दरबार में हाजिरी, सामने आईं मंदिर की इनसाइड तस्वीरें

नई दिल्ली: Amitabh Bachchan At Ram Mandir: सदी के महानायक नाम से विख्यात अमिताभ बच्चन एक बार फिर रामलला के दरबार में हाजिरी लगाने पहुंच गए हैं. 19 दिनों के भीतर एक्टर दूसरी बार अयोध्या पहुंचे हैं. इससे पहले 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में अमिताभ बच्चन शामिल हुए थे.

बिग बी ने अयोध्या में किए भगवान राम के दर्शन 

अमिताभ बच्चन की राम मंदिर में दर्शन करते हुए फोटोज को समाचार एजेंसी एएनआई ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर शेयर किया है. भारी सुरक्षा प्रबंधों के मध्य गेट नंबर 11 से उन्होंने राम जन्म भूमि परिसर में प्रवेश किया और राम लला की पूजा अर्चना की. मुख्य अर्चक आचार्य सत्येंद्र दास ने उनका अभिनंदन किया. ट्रस्ट के पदाधिकरियो ने भी अमिताभ बच्चन का अभिनंदन किया.

ज्वेलर्स शोरूम का उद्घाटन करने पहुंचे थे एक्टर 

रामलला के दरबार में दर्शन पूजन करने के बाद अमिताभ बच्चन मंडलायुक्त आवास पहुंचे. वे सिविल लाइन स्थित एक ज्वेलर्स शोरूम का उद्घाटन भी करेंगे. अमिताभ बच्चन प्रभु राम की भक्ति में लीन नजर आए साथ ही प्रभु राम के साथ एक सेल्फी भी ली. वह सफेद कुर्ता, सफेद पायजामा और पीली सदरी में राम मंदिर पहुंचे. वह कुछ देर मंदिर में ही रहे.उन्होंने मंदिर में रामलला को प्रणाम किया उनकी आरती उतारी और पुजारी ने अमिताभ बच्चन को रामलला का भोग लगा हुआ प्रसाद दिया इसके बाद अमिताभ बच्चन सीधे कमिश्नर गौरव दयाल के आवास पहुंचे.

22 जनवरी को 'राम मंदिर' में हुआ था प्राण प्रतिष्ठा समारोह

आपको बता दें कि बीते महीने जनवरी में 22 तारीख को अयोध्या के राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह हुआ था. मंदिर में भगवान राम की मूर्ति को स्थापित किया गया था. प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अलग-अलग फील्ड के वीआईपी गेस्ट पहुंचे थे. अंबानी परिवार जहां प्राण प्रतिष्ठा समारोह का हिस्सा बना था, तो वहीं रणबीर कपूर से लेकर आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, विक्की कौशल, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, संजय लीला भंसाली और राजकुमार हिरानी सहित बॉलीवुड के कई नामचीन लोग इस खास दिन के साक्षी बने थे.

ये भी पढ़ें- अभिषेक घोसालकर की हत्या पर फूटा हंसल मेहता का गुस्सा, बोले- 'हमने सत्ता में बदमाशों को...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़