एक दूसरे से शादी करना चाहते हैं एमी विर्क और सोनम बाजवा, परिवार बना दिवार

पंजाबी फिल्मों को लेकर भी इन दिनों देशभर के लोगों में उत्सुकता देखने को मिलने लगी है. ऐसे में पंजाबी कलाकारोंं के लिए भी फैंस की दीवानगी भी हर दिन लगातार बढ़ती जा रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 13, 2021, 04:42 PM IST
  • पंजाबी कलाकारों के लिए भी फैंस की दीवानगी जबरदस्त है
  • इन दिनों एमी विर्क और सोनम बाजवा के इश्क के चर्चे हैं
एक दूसरे से शादी करना चाहते हैं एमी विर्क और सोनम बाजवा, परिवार बना दिवार

नई दिल्ली: भारत में हिन्दी और दक्षिण भारतीय फिल्मों के अलावा अब पंजाबी सिनेमा को भी काफी पसंद किया जाने लगा है. ऐसे में कई पंजाबी कलाकार देशभर के दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान हासिल करने में भी सफल साबित हो रहे हैं. इसी बीच इन दिनों पंजाबी फिल्म 'पुआड़ा' (Puaada) को लेकर काफी चर्चा बनी हुई है.

शानदार है एमी और सोनम की कैमेस्ट्री

इस आगामी फिल्म में एक बार फिर से पर्दे पर एमी विर्क (Ammy Virk) और सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) की खूबसूरत लव स्टोरी देखने को मिल रही है. ये दोनों जब भी पर्दे पर साथ आते हैं, धमाल ही मचाते हैं. अब फिल्म का मजेदार ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के ट्रेलर में एमी और सोनम के बीच जबरदस्त कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है.

ये भी पढ़ें- जानिए अपनी किस हरकत पर Sara Ali Khan को होना पड़ रहा है ट्रोल

एक दूसरे से शादी करना चाहते हैं एमी और सोनम

ट्रेलर में दिखाय गया है कि सोनम शादी के लिए लड़कों से मिल रही हैं, लेकिन वहीं दूसरी ओर वह एमी विर्क से बेहद प्यार भी करती हैं और दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते हैं.

हालांकि, दोनों के ही परिवार और लाइफस्टाइल एक दूसरे से बहुत अलग है. ऐसे में किसी न किसी वजह से इनकी शादी की बात बीच में अटक जाती है.

2 अप्रैल को रिलीज होगी 'पुआड़ा'

गौरतलब है कि 'पुआड़ा' का अर्थ हिन्दी में 'पंगा' होता है. इस फिल्म को 2 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाने वाला है. इसी के साथ बता दें कि यह कोरोना वायरस के बाद दोबारा खुले सिनेमाघरों में यह पहली बार होगा जब कोई पंजाबी फिल्म बड़े पर्दे पर दस्तक देगी. रुपिंदर चहल के निर्देशन बनी इस फिल्म को ए एंड ए पिक्चर्स और ब्रैट फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- क्या अली गोनी के भाई के साथ रिलेशनशिप में हैं सुजैन खान?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़