एमी जैक्सन की टूटी सगाई! 2 साल पहले ही दिया था बेटे को जन्म

एक्ट्रेस एमी जैक्सन इन दिनों अचानक ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. इस बार उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है जिसकी वजह से कयास लगाए जाने लगे हैं कि वह मंगेतर जॉर्ज से अलग हो गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 28, 2021, 11:02 AM IST
  • एमी जैक्सन का मंगेतर जॉर्ज से रिश्ता टूटने की खबर है
  • एमी ने 2 साल पहले ही एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है
एमी जैक्सन की टूटी सगाई! 2 साल पहले ही दिया था बेटे को जन्म

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने हमेशा ही अपने बोल्ड अवतार से लोगों को दीवाना बनाया है. एमी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, वह अक्सर अपने चाहने वालों के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हालांकि, अब एमी अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं.

2 साल के बेटे की मां हैं एमी

एमी को पिछले काफी वक्त से किसी फिल्म में नहीं देखा गया है. वह वक्त अचानक चर्चा में आ गई थीं जब 2 साल पहले उन्होंने बेटे को जन्म दिया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson)

हालांकि, अब तक वह शादी के बंधन में नहीं बंधी हैं. इसी बीच एमी के चाहने वालों के लिए एक निराश करने वाली खबर आ रही है.

एमी ने डिलीट की फोटोज

दरअसल, कहा जा रहा है कि एमी और उनके मंगेतर जॉर्ज पानायिटू एक दूसरे से अलग हो गए हैं. इन दोनों का रिश्ता कभी किसी से छिपा नहीं था. एमी भी अक्सर उनके साथ अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं. हालांकि, अब एक्ट्रेस ने जॉर्ज के साथ अपनी सारी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं.

आधिकारिक ऐलान होना बाकी

ऐसे में अब कयास लगाए जा रहे हैं कि एमी और जॉर्ज का रिश्ता टूट गया है. वहीं, दूसरी ओर फिलहाल इस मामले में एक्ट्रेस की ओर से आधिकारिक तौर पर कोई बयान सामने नहीं आया है.

2015 से कर रहे थे डेट

गौरतलब है कि एमी और जॉर्ज 2015 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. जॉर्ज ब्रिटिश बिजनेसमैन हैं. उन्होंने 2019 में एक्ट्रेस को प्रपोज किया. इसके 3 महीने बाद ही एमी ने अपनी प्रेग्नेंसी की ऐलान किया था. इसके बाद एमी ने सितंबर 2019 में एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने एंड्रियास रखा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़