'अंग्रेजी मीडियम' की तारिका पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में सोफे पर बैठ दिए ऐसे पोज

राधिका मदान से अपनी अदाकारी से दर्शकों का खूब दिल जीता है. हालांकि, इस बार वह अपने लुक के कारण चर्चा में आ गई है. वैसे, कम ही ऐसा होता है जब एक्ट्रेस अपने बोल्ड अंदाज के कारण लोगों का ध्यान खींचती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 18, 2022, 07:14 PM IST
  • राधिका मदान का नया फोटोशूट चर्चा में है
  • राधिका सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं
'अंग्रेजी मीडियम' की तारिका पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में सोफे पर बैठ दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) ने टीवी से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी अदाकारी का हुनर दिखाया है. वहीं, फैंस उन्हें हर जगह और हर रूप में खूब प्यार दिया है. आज राधिका किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी और कड़ी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में एक खास पहचान बनाई है. आज उनके चाहने वाले दुनिया के हर कोने में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं.

चर्चा में है राधिका का नया लुक

राधिका भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने की हर मुमकिन कोशिश करती हैं और ऐसे में एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं. अब फिर से राधिका ने फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर किया है, जो काफी चर्चा में बना हुआ है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहने दिख रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए सोफे पर बैठ कई पोज दिए हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं राधिका

राधिका ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए स्मोकी आईज और सटल मेकअप रखा है. उन्होंने यहां अपने बालों को वेवी लुक देकर ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan)

साथ ही राधिका ने कानों में मैचिंग के क्रिस्टल ईयररिंग्स पहने हैं. इस लुक में एक्ट्रेस काफी बोल्ड और हॉट दिख रही हैं. फैंस भी उनके इस अवतार पर फिदा हो गए हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी राधिका

राधिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास कई फिल्मों के ऑफर्स हैं. जल्द ही वह फिल्म 'मोनिका, ओ माय डार्लिंग' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा उन्हें अर्जुन कपूर के साथ 'कुत्ते' और साउथ फिल्म 'सुराराई पोटरू' के रीमेक में देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- पहले नहीं देखा होगा जेनिफर विंगेट का ऐसा अवतार, शर्ट के बटन खोल दिखाया किलर लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़