Bobby Deol: 'एनिमल' में बॉबी देओल को मिला कम स्क्रीन टाइम, खुद एक्टर ने किया बड़ा खुलासा!

Bobby Deol: संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म 'एनिमल' को लेकर फैंस का कहना था कि फिल्म में बॉबी देओल का काफी लिमिटेड स्क्रीन टाइम था. जिसपर अब खुद बॉबी ने चुप्पी तोड़ दी है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 4, 2023, 06:51 PM IST
    • 'एनिमल' में बॉबी देओल के थे काफी कम सीन्स
    • एक्टर ने कम स्क्रीन टाइम को लेकर तोड़ी चुप्पी
Bobby Deol: 'एनिमल' में बॉबी देओल को मिला कम स्क्रीन टाइम, खुद एक्टर ने किया बड़ा खुलासा!

नई दिल्ली: Bobby Deol: फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाल दिखा रही है. दर्शकों को रणबीर कपूर का किरदार तो पसंद आ ही रहा है साथ ट्रेलर रिलीज के दौरान दर्शकों में बॉबी देओल के किरदार को देखने की भी काफी एक्ससाइटमेंट थी. पर रिलीज के बाद इस बात का खुलासा हुआ कि फिल्म में उनका स्क्रीन टाइम काफी  कम है. 

बॉबी को देख खुशी से झूमे फैंस

'एनिमल' में अपनी अदाकारी के लिए दर्शकों के बीच जबरदस्त रिस्पॉन्स से बॉबी देओल सातवें आसमान पर हैं. भले ही बॉबी देओल ने फिल्म में एक शब्द न बोला हो लेकिन दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है. फैंस से मिल रहे इतने प्यार को देखते हुए एक्टर खुद थिएटर जा पहुंचे. सोमवार को बॉबी देओल 'एनिमल' का बज देखने के लिए थिएटर में पहुंचे. इस दौरान बॉबी जींस और व्हाइट टी-शर्ट पहने नजर आए. उन्होंने फैंस की ओर हाथ हिलाते और कैमरे के लिए पोज भी दिए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

स्क्रीन टाइम को लेकर बॉबी देओल ने कही ये बात 

एक्टर ने फिल्म में मिले कम रोल पर कहा कि मैं खुद भी चाहता था कि 'इतनी बड़ी फिल्म में मेरी स्क्रीन स्पेस ज्यादा रहे. लेकिन मुझे पहले से ही अपने किरदार की लंबाई के बारे में पता था. मुझे पता था फिल्म में मेरा 15 का ही काम है और मैं पूरी फिल्म में नहीं रहने वाला हूं.' एक्टर का कहना था कि जब उन्होंने फिल्म साइन की थी तभी से उन्हें पता था कि फिल्म में उनके किरदार का स्क्रीन टाइम काफी कम है.' 

सिर्फ 10 मिनट का है रोल 

बता दें कि फिल्म में बॉबी देओल एक विलेन के किरदार में हैं, जो रणबीर कपूर का सौतेला भाई बने हैं. बॉबी एक गूंगे का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में उनका नाम अबरार है. फिल्म के फर्स्ट हाफ में तो उनकी झलक भी नहीं मिलती है. सेकेंड हाफ में बॉबी देओल की एंट्री होती है, जहां वह अपनी तीसरी शादी में जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान उनके साथ एक ऐसी घटना घटती है, जिसके बाद शादी वाले घर में खून खराबा देखने को मिलता है. 

एनिमल का बन सकता है पार्ट 2?
 
एक्टर ने आगे इंटरव्यू में बताया कि लोगों को ये किरदार काफी पसंद आया है, इसपर एक स्पिन ऑफ जरूर बनना चाहिए. लोगों को आपका पसंद आ रहा है और दर्शक आपको देखना चाहते हैं ये देख सुनकर आपको काफी मोटिवेशन मिलता है. बहुत अच्छा महसूस होता है. एनिमल के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अब तक 201.53 करोड़ रूपए का कलेक्शन कर लिया है.  

ये भी पढ़ें- Vijay Verma: ज्योतिषी के कहने पर विजय वर्मा हो गए थे फिल्म से बाहर, एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़