उर्मिला मातोंडकर ने बदली अंकिता लोखंडे की जिंदगी, पहली बार किया खुलासा

Ankita Lokhande: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. उन्होंने टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम किया है. हाल ही में एक शो के दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि आज वह एक्ट्रेस तो इसकी वजह उर्मिला मातोंडकर हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 3, 2022, 10:22 PM IST
  • उर्मिला मातोंडकर ने बदली अंकिता की लाइफ
  • 'रंगीला रे' सॉन्ग ने अंकिता लोखंडे को किया प्रेरित
उर्मिला मातोंडकर ने बदली अंकिता लोखंडे की जिंदगी, पहली बार किया खुलासा

नई दिल्ली: Ankita Lokhande: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से एक अलग छाप छोड़ी है. एक्ट्रेस ने खुद को 1995 की फिल्म 'रंगीला' के उर्मिला मातोंडकर के गाने 'रंगीला रे' की बहुत बड़ी प्रशंसक बताया और साझा किया कि इसी ट्रैक ने उन्हें अभिनेत्री बनने के लिए प्रेरित किया था. 

उर्मिला बनी इंस्पिरेशन 
अंकिता ने बताया कि, "मुझे याद है जब मैं तीसरी कक्षा में थी, मैंने अपनी डायरी में लिखा था कि मैं एक अभिनेत्री बनना चाहती हूं और मेरी मां ने इसे पढ़ा है. तब से, मेरी मां ने मेरा निरंतर समर्थन किया है. वास्तव में, मैंने बहुत डांस किया है उर्मिला जी के गाने 'रंगीला रे' पर. 

 रियलिटी शो में किया खुलासा 
अंकिता ने डांस रियलिटी शो के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री और जज उर्मिला का जिक्र करते हुए, साझा किया हैं कि वह मेरे अभिनय करियर के पीछे की प्रेरणा हैं. एक्ट्रेस ने आगे बताया है कि उनकी वजह से उन्होंने एक्टर बनने का सपना देखा था. 

'रंगीला रे' ने दिखाया सपना
अंकिता ने कहा, "सिर्फ उस विशेष गीत के कारण मैंने एक अभिनेत्री बनने का सपना देखा. मुझे कहना होगा, यह उनका गीत था जो मेरे लिए एक भाग्यशाली आकर्षण बन गया क्योंकि इसने मुझे बचपन में कई नृत्य प्रतियोगिताओं को जीतने में मदद की. 'डीआईडी सुपर मॉम्स' जी टीवी पर प्रसारित होता है. 

इसे भी पढ़ेंः  ये क्यूट सी दोनों बच्चियां हैं बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेसेस, छोटी वाली तो 40 सालों से कर रही है इंडस्ट्री पर राज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़