विक्की जैन ने रोहित शेट्टी के शो से क्यों पीछे खींचे कदम? अंकिता लोखंडे के पति ने बताई ऐसी वजह

अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन भी आज सेलिब्रिटी बन चुके हैं. पिछले ही दिनों खबर आई थी कि विक्की 'खतरों के खिलाड़ी 14' में नजर आ सकते हैं. हालांकि, बाद में उन्होंने शो से पैर पीछे खींच लिए.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 29, 2024, 06:46 PM IST
    • विक्की ने बताई शो छोड़ने की वजह
    • अंकिता के सामने बदल गए बोल
विक्की जैन ने रोहित शेट्टी के शो से क्यों पीछे खींचे कदम? अंकिता लोखंडे के पति ने बताई ऐसी वजह

नई दिल्ली: सलमान खान के शो 'बिग बॉस 17' में मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे पति विक्की जैन के साथ कंटेस्टेंट के तौर पर पहुंची थीं. हालांकि, शो खत्म होने तक खुद विक्की भी सेलिब्रिटी बन गए हैं. ऐसे में उन्हें कई शोज के ऑफर्स आने लगे हैं. पिछले ही दिनों खबर आई थी कि विक्की को जल्द ही रोहित शेट्टी के होस्टिंग वाले स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में देखा जाने वाला है. हालांकि, बाद में पता चला कि उन्होंने शो से कदम पीछे खींच लिए हैं. अब उन्होंने इस वजह का खुलासा भी किया है.

विक्की जैन ने दिया मजेदार जवाब

विक्की जैन जल्द ही पत्नी अंकिता के साथ रियलिटी शो ‘लाफ्टर शेफ’ में नजर आने वाले हैं. इस शो में वह खाने के जायके के साथ हंसी का तड़का भी लगाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब इसी शो की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में विक्की ने 'खतरों के खिलाड़ी 14' में शामिल न होने की मजेदार वजह बताते हुए कहा कि वह हर दिन खतरों से जूझते हैं.

विक्की ने पलटी बात

विक्की जैन ने कहा, 'मैं असल जिंदगी में इतने खतरे उठाता हूं कि मुझे ‘खतरों के खिलाड़ी’ में जाने की जरूरत ही नहीं है.' इस जवाब पर अंकिता जैसे ही उन्हें तीखी नजरों से देखती हैं, विक्की बात संभालते हुए कहते हैं, 'मेरा मतलब है कि हर शख्स अपनी निजी जिंदगी में कई तरह के खतरे उठाता है.'

शो के लिए उत्साहित हैं विक्की-अंकिता

इसके बाद विक्की ने आगे अपने शो ‘लाफ्टर शेफ’ पर बात करते हुए कहा कि वह इसके लिए बेहद उत्साहित हैं. उन्होंने बताया कि जब से उन्होंने शो की शूटिंग शुरू की है तब से उन्हें कुकिंग करनी पड़ रही है और इस कारण उनकी हालत खराब है. वहीं, अंकिता ने कहा कि वैसे तो यह शो उनके लिए बहुत मुश्किल है, लेकिन इसके लिए साथ काम करने में उन्हें बहुत मजा आ रहा है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa 29 May Episode: अनुपमा ने लिया अमेरिका छोड़ने का फैसला, आध्या-परी होंगी स्कूल में बेइज्जत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़