'अनुपमा' में निगेटिव किरदार की स्क्रिप्ट पढ़ते ही रो पड़े थे आशीष मल्होत्रा, रुपाली गांगुली से मांगी मदद

Anupama: स्टार प्लस के पॉपुलर शो अनुपमा में इन दिनों तोषु के अफेयर को दिखाया जा रहा है. वहीं तोषु ने अपने किरदार को लेकर बताया है कि उनके लिए शो में इस निगेटिव किरदार को निभाना आसान नहीं था.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 17, 2022, 08:32 PM IST
  • स्क्रिप्ट पढ़ते ही रो पड़े आशीष मल्होत्रा
  • किरदार की तारीफ सुन हुई खुशी
 'अनुपमा' में निगेटिव किरदार की स्क्रिप्ट पढ़ते ही रो पड़े थे आशीष मल्होत्रा, रुपाली गांगुली से मांगी मदद

नई दिल्ली: Anupama: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. शो में इन दिनों तोषु के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को दिखाया जा रहा है. अनुपमा और शाह परिवार के सभी लोगों को तोषु के इस अफेयर का पता चल चुका है. वनराज यह जानकर तोषु को घर से बाहर निकालने वाला है. घर से बाहर होते ही तोषु की हालत खराब होने वाली है. वहीं शो में कई बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं. हाल ही में मीडिया से बात करते हुए आशीष मल्होत्रा अका तोषु ने शो में ट्विस्ट और अपने किरदार के बारे में बताया है. 

आशीष मल्होत्रा स्क्रिप्ट देख रो पड़े 
तोषु अका आशीष मल्होत्रा ने कहा कि जब मैंने स्क्रिप्ट देखी तो मैं रो पड़ा था. मुझे डर था कि पता नहीं मैं तोषु बनकर यह सीन कर पाऊंगा या नहीं. यह सीन मेरे लिए बेहद रिस्क भरा था. मेरा पॉजिटिव किरदार अचानक से निगेटिव हो गया. ऐसे में मैंने रुपाली गांगुली से पूछा कि ऐसे इमोशनल सीन कैसे करें. उन्होंने मुझे बताया बस अपना बेस्ट दो बाकि सब ठीक होगा. 

तारीफ से खुश हुए आशीष मल्होत्रा
आशीष ने बताया कि मैंने स्क्रिप्ट को हजारों बार पढ़ा था मैंने काफी होमवर्क करके इस किरदार को किया है. लोग मेरी परफॉर्मेंस की तारीफ कर रहे हैं. मुझे गर्व है कि मैंने खुद को साबित कर दिया है. 

शो में आएगा ये ट्विस्ट 
अनुपमा शो में तोषु को घर से बाहर निकालने के बाद ट्विस्ट देखने को मिलेगा कि किंजल डिप्रेशन में चली जाती है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसे में अनुपमा किंजल की बेटी को गोद लेगी. 

इसे भी पढ़ेंः विवेक अग्निहोत्री ने बायकॉट ट्रेंड का किया सपोर्ट, कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़