Anupama Upcoming Twist: अनुपमा छोटी अनु को नहीं दे पाएगी समय, अनुज के मन में आएगी कड़वाहट

Anupama upcoming twist 24 december 2022: स्टार प्लस के फेमस सीरियल अनुपमा में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. आने वाले शो में देखने को मिलेगा कि शाह परिवार की वजह से अनूज और अनुपमा के बीच दूरियां आ जाएंगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 24, 2022, 04:06 PM IST
  • अनुपमा नहीं देगी छोटी अनु को प्यार
  • अनुज के मन में आएगी कड़वाहट
Anupama Upcoming Twist: अनुपमा छोटी अनु को नहीं दे पाएगी समय, अनुज के मन में आएगी कड़वाहट

नई दिल्ली: Anupama upcoming twist 24 december 2022: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों टीआरपी की लिस्ट में बना हुआ है. शो में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. शो में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि परी की तबीयत खराब होने की वजह से अनुपमा आधी रात हाउस पहुंच जाती है. वहीं इसी दौरान अनु पैनिक अटैक आता है. छोटी अनुज की तबीयत खराब होने पर अनुज कहता है कि अनुपमा को शाह परिवार के साथ-साथ छोटी परी का ध्यान रखना चाहिए. 

शाह परिवार पहुंचा कपाड़िया हाउस 
अनुपमा शो के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कपाड़िया मेंशन आ जाते हैं. कपाड़िया परिवार में बा, बापूजी, समर, स्वीटी और तोषू पहुंच जाते हैं. अनुपमा और अनुज चाहकर भी उन्हें मना नहीं कर पाते हैं. स्वीटी को अपने घर में देखकर बरखा को काफी गुस्सा भी आता है. 

अनुपमा को जिम्मेदारियां याद दिलाएगा अनुज 
अनुज अनुपमा से अपनी दिल की बात करता है. वह बोलता है कि छोटी अनु समय से पहले बड़ी हो रही है. वह खुद तकलीफ में है लकिन उसे परी की चिंता है. अनुज कहता है कि वह नहीं चाहता है कि छोटी दूसरी अनुपमा बने और लोग उसकी अच्छाई का फायदा उठाए.जिसके बाद वह अनुपमा से कहता है कि वह सबका ध्यान रखें लेकिन प्राथमिकता छोटी अनु को दे. 

बरखा ने अनुपमा को दिखाया सच 
अनुपमा शो में दिखाया जाएगा कि पाखी अधिक के नजदीक जाने की कोशिश करेगी. जिसके देखकर बरखा परेशान हो जाती है. वहीं बरखा शाह परिवार के सामने रिएलिटी चेक दिखाएगी. वह अनुपमा से कहती है कि अनुज तुमसे पहले ही गुस्सा है और बिन बात के हक जताने वाले लोग तुम्हारे और अनुज के बीच आएंगे. जो कि तुम्हारे रिश्ते के लिए अच्छा नहीं है. 

इसे भी पढ़ें: जुड़वां बच्चों को लेकर भारत लौटीं ईशा अंबानी, जानिए कितने किलो सोना करेगा अंबानी परिवार दान! 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़