Anupama upcoming twist: पाखी ने खोली माया-बरखा की पोल, अनुज को याद दिलाया अनुपमा का प्यार

Anupama upcoming twist: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. पाखी अनुज को अनुपमा का प्यार याद दिलाएगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 28, 2023, 04:38 PM IST
  • पाखी खोलेगी माया-बरखा की पोल
  • अनुज को होगा गलती का एहसास
Anupama upcoming twist: पाखी ने खोली माया-बरखा की पोल, अनुज को याद दिलाया अनुपमा का प्यार

नई दिल्ली Anupama upcoming twist: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों इंट्रेस्टिंग ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. पाखी अनुज से मिलकर कई बड़े खुलासे किए है. शो में दिखाया जाएगा कि कैसे अनुज के सामने माया और बरखा की पोल खोल देती है. वह अनुज को अनुपमा का प्यार याद दिलाती है. इस बीच अनुपमा पाखी को फोन करती है. अनुपमा को जिस तरह से अनुज की फिक्र करती है अनुज इमोशनल हो जाता है. आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. 

पाखी ने खोली पोल 
पाखी मुंबई जाकर पाखी को मनाने की कोशिश करती है. इस पाखी के जाने के बाद माया और बरखा टेंशन में आ जाते हैं. इसी बीच अनुपमा का पाखी को फोन आता है. पाखी फोन स्पीकर पर रखकर बात करती है. वह बताती है कि वह अनुज के पास आई है. यह सुनकर अनुपमा की धड़कनें बढ़ जाती है. अनुपमा कुछ नहीं पाती तो पाखी बोलती है कि फोन स्पीकर पर नहीं है आप अब बोल सकती है. यह सुनकर अनुपमा बोलती है कि अनुज को वह परेशान न करे वैसे ही वो परेशान होंगे. यह सुनकर अनुज इमोशनल हो जाता है. पाखी भी काफी इमोशनल हो जाती है.

डिंपी ने मचाया हंगामा 
शाह परिवार में डिंपी और समर का अनुज को लेकर झगड़ा हो जाता है. डिंपी बोलती है कि उसकी शादी में अनुज का होना जरूरी है. बा बोलती है कि वह अनुज के पीछे इतना क्यों पड़ी है. इस पर डिंपी बोलती है कि अनुज सर उसका कन्यादान करेंगे. समर बोलता है जिसने उसकी मां को रुलाया है वह उसे शादी में नहीं बुला सकता है. इस पर डिंपी कहती है कि ऐसे तो वनराज को भी शादी में नहीं होना चाहिए.

पाखी अनुज को याद दिलाती है प्यार 
पाखी अनुज को समझाने की कोशिश करती है वह उसे बरसों पुराना प्यार याद दिलाती है. माया इस बीच डिस्टर्ब करने की कोशिश करती है तभी पाखी माया के सामने बोलती है कि माया और बरखा कैसे कोशिश में है कि अनुज और अनुपमा एक दूसरे न मिले. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज वनराज को फोन करेगा और बोलेगा कि वह जल्दी वापस आएगा. 

इसे भी पढ़ें:  'पोन्नियिन सेल्वन 2' को फैंस ने बताया 'बाहुबली'से बेहतर, बोलें-फिल्म इंडियन सिनेमा का है गौरव 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़