Anupamaa 21 August Episode: अनुपमा को इस तरह देख मजाक उड़ाएगा वनराज, डिंपल ने लगाए तपिश घिनौने आरोप

Anupamaa 21 August Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा को आइडिया आएगा कि वो हॉस्टल के बच्चों के लिए एक फूड स्टॉल खोलेगी. वहीं, तपिश का डिंपल की बातों से दिल टूट जाएगा. ऐसे में वह परेशान बैठा होगा.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 21, 2024, 09:36 PM IST
    • तपिश हो जाएगा परेशान
    • अनुपमा लेगी बड़ा फैसला
Anupamaa 21 August Episode: अनुपमा को इस तरह देख मजाक उड़ाएगा वनराज, डिंपल ने लगाए तपिश घिनौने आरोप

Anupamaa 21 August Episode Spoiler: 'अनुपमा' के बुधवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज और अनुपमा साथ बैठकर पुरानी यादों को ताजा करेंगे. इस दौरान अनुज याद करेगा कि उसे स्पिनर्स घुमाने की आदत थी. अनुपमा याद करेगी कि वो स्कूल के दिनों में बहुत पेन घुमाया करती थी. वहीं, मीनू और उसकी दोस्त आपस में घर के खाने को लेकर चर्चा कर रही होंगी. वह याद करेंगी कि कैसे उन्हें हॉस्टल में मजबूरी में बुरा खाना खाना पड़ता था और उन्हें खुद से बनाने की भी इजाजत नहीं थी.

अनुपमा लेगी अहम फैसला

21 अगस्त के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि अनुज और अनुपमा, मीनू और उसकी दोस्त की बातें सुन लेंगे. ऐसे में दोनों को बहुत दुख होगा कि हॉस्टल में रहने वाले बच्चों को अच्छा खाना नहीं मिल पाता. इसी बीच अनुपमा एक आइडिया देगी कि क्यों न मेडिकल कॉलेज के बाहर घर के खाने का एक ठेला लगा लिया जाए. उसे लगेगा कि इस काम से उसे कुछ पैसे भी मिल जाएंगे और बच्चों को घर का अच्छा खाना भी मिलेगा. इसके बाद अनुपमा जाकर आश्रम के सभी लोगों को अपना यह आइडिया बताएगी. सभी को प्लान पसंद आएगा. फिर अनुपमा बहुत उत्सुकता के साथ तैयारियों में जुट जाएगी.

नंदिता करेगी अनुज का मूड ठीक

उधर, डिंपल की बातों से तपिश का दिल टूट चुका है. वह आखिरकार शाह हाउस को छेड़कर आ गया है. तपिश इतना तनाव में होगा कि वह एक कील पर पांव रखने वाला होगा. तभी नंदिता वहां आएगी और उसे बचाएगी. नंदिता अपनी बातों से तपिश को बेहतर महसूस कराने की कोशिश करेगी. इस दौरान आखिरकार तपिश का मूड ठीक हो जाएगा और हंसने लगेंगे. नंदिता खुद एक टॉक्सिक रिलेशनशिप से उभरी है, ऐसे में वह तपिश की हालत को अच्छी तरह समझ सकती है.

तपिश पर धावा बोलेगी डिंपल

घर लौटने पर डिंपल, तपिश और नंदिता पर घटिया आरोप लगाएगी. वह नंदिता पर आरोप लगाएगी कि उसने उसके पति को चुराया है. पाखी भी इस पूरे विवाद में डिंपल का ही साथ देगी. वह कहेगी कि उसने रास्ते में इन दोनों को साथ में हंसते हुए देखा था. इस दौरान तपिश अपनी बात कहने की कोशिश करेगा, लेकिन पाखी और डिंपल उसकी एक नहीं सुनेंगी. तभी बापूजी बीच में आएंगे और दोनों को खूब सबक सिखाएंगे.

अनुपमा का मजाक उड़ाएंगे वनराज और बा

दूसरी अनुपमा और आश्रम के सभी लोग मिलकर आखिरकार फूड स्टॉल की शुरुआत कर देंगे. इसका नाम छोटी अनु के नाम पर 'अनु की रसोई' रखा गया है. इस मौके पर वहीं पास से वनराज, पाखी और लीला बा गुजर रहे होंगे. वह अनुपमा को ठेले पर खड़ा देखकर उसका मजाक बनाने लगेंगे. हालांकि, अनुपमा को उनकी इस हरकत से कोई फर्क नहीं पड़ेगा और वह अपनी जगह पर डट कर खड़ी रहेगी.

ये भी पढ़ें- VIDEO: फैन ने रखा हेमा मालिनी की पीठ पर हाथ, बुरी तरह झल्ला पड़ीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़