Anupamaa Spoiler: देविका और मां के कहने पर अमेरिका जाएगी अनुपमा, शो में आएगा ये बड़ा ट्विस्ट

Anupamaa: अनुपमा की संघर्षों से भरी एक नई जिंदगी अमेरिका में शुरू होने वाली है.  अनुज का साथ छूटने के बाद अनुपमा कैसे अपनी लाइफ को आगे बढ़ाती है, दर्शक ये देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 21, 2023, 02:01 PM IST
  • अनुपमा की जिंदगी में आया तूफान
  • शो में अमेरिका ट्रैक जल्द होगा शुरू
Anupamaa Spoiler: देविका और मां के कहने पर अमेरिका जाएगी अनुपमा, शो में आएगा ये बड़ा ट्विस्ट

नई दिल्ली:Anupamaa: रूपाली गांगुली स्टारर अनुपमा में हाल ही में 5 साल का लीप आ गया है. शो की कहानी पूरी तरह से बदल गई है. नई कहानी में अनुपमा अमेरिका पहुंच जाती है. नए प्रोमो में आपने देखा कि कैसे अपने और मां के सपने को पूरा करने के लिए अनुपमा अमेरिका पहुंचत जाती है.

अमेरिका पहुंची अनुपमा

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

आप देखेंगे कि अनुपमा आखिर अमेरिका पहुंच जाती है. अनुपमा सोचती है  कि उसने एक सपना देखा था जहां उसकी दिवंगत मां ने कहा था कि यह उसका भी सपना था, कि वह अपनी बेटी को अमेरिका जाते हुए देखे. अपनी मां की खातिर अनुपमा परदेश जाकर काम करने का फैसला करती है.

अनुपमा-अनुज की होगी फिर मुलाकात

मेकर्स ने शो का नया प्रोमो रिलीज कर दिया है, जिसमें देखा जा सकता है कि अनुपमा और अनुज दोनों अमेरिका पहुंच जाते हैं. जहां अनुपमा अमेरिका में काम करती है, वहीं अनुज कुछ काम के लिए अमेरिका आएगा. आने वाले एपिसोड में इस बात की संभावना है कि अनुज और अनुपमा अमेरिका में फिर टकरा सकते हैं.

होटल में काम करेगी अनुपमा

अनुपमा अमेरिका पहुंच जाती है. लेकिन वहां उसका सामान चोरी हो जाता है.  अनुपमा उस रेस्तरां में पहुंचती है जहां उसे काम करना था. हालांकि, वहां पहुंचने पर उसे पता चला कि कुछ कानूनी नियम के कारण, रेस्तरां बंद कर दिया गया है. अनुपमा को चिंता है क्योंकि अब उसे समझ नहीं आ रहा है कि मदद के लिए कहां जाए. 

ये भी पढ़ें- Happy Birthday Govinda: जब अपने ही मामा की साली पर फिसला गोविंदा का दिल, फिर ऐसे बने 'जोरू का गुलाम'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़